single-post

JNU पहुंची दीपिका पादुकोण, दो हिस्सों में बंटा सोशल मीडिया #boycottchhapaak और #ISupportDeepika

Jan. 8, 2020, 9:04 a.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके लिए दीपिका कड़ी मेहनत कर रही है। मंगलवार को एक्ट्रेस अपनी फिल्म के प्रमोशन करने दिल्ली पहुंची थी। फिल्म के प्रमोशन के बाद एक्ट्रेस बीती शाम जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय भी पहुंची।  

दीपिका ने यहां हिंसा के शिकार हुए छात्रों से मुलाकात की और उनके समर्थन में खड़ी रहीं। दीपिका ने घायल छात्रों के प्रति संवेदना भी प्रकट की। दीपिका पादुकोण के इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है। इसके के बाद सोशल मीडिया 2 तरफ बंट गया है। 

जहां कुछ लोग दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का बायकॉट करने को कह रहे हैं और हैशटैग  #boycottchhapaak यूज कर रहे हैं वहीं दीपिका के सपोर्ट में जुटे लोग हैशटैग #ISupportDeepika के साथ ट्वीट कर रहे हैं।

 

सोशल मीडिया पर लोग उनकी फिल्म छपाक का बायकॉट करने को कह रहे हैं और दीपिका के इस कदम को फिल्म के प्रमोशनल स्टंट का हिस्सा बता रहे हैं। दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने से बॉलीवुड सितारे भी बहुत खुश हैं।

 

बता दें दीपिका हमले में घायल जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष से मुलाकात की और कन्हैया कुमार के नेतृत्व में चल रहे प्रदर्शन को सपोर्ट किया। 

दीपिका की मौजूदगी में कन्हैया कुमार ने जय भीम, जय भगत सिंह के नारे लगाते नजर आए। यह प्रदर्शन साबरमती टी प्वाइंट पर किया जा रहा है। दीपिका प्रोटेस्ट में लगभग 10 मिनट तक रहीं लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ नहीं बोला।