single-post

जय वीरू बनकर आयुष्मान और जितेंद्र ने किया फिल्म को प्रमोट, देखिए तस्वीरें

Feb. 13, 2020, 5:31 p.m.

बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र कुमार अपकमिंग फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना के अपोजिट रोल में नजर आएंगे। जितेंद्र और आयुष्मान  इन दिनों फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में दोनों एक्टर फिल्म प्रमोशन के दौरान कुछ अलग अंदाज में नजर आए। 

दोनों एक्टर जय वीरू के अनुसार बाइक चलाते नजर आ रहें हैं। साथ ही वो काफी खुश भी नजर आ रहें हैं। उनकी ये तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

साथ ही फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है।  

फिल्म में आयुष्मान गे का रोल कर रहे हैं। फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज राव भी दमदार रोल में हैं। इस फिल्म में कहानी दो युवकों के प्यार की है।  

बात 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान'  की करें तो फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ ही जितेन्द्र कुमार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

 फिल्म में जितेन्द्र भी गे के किरदार में नजर आएंगे।  फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव और मानवी गागरू भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं। हितेश द्वारा निर्देशित फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म को हितेश केवल्या ने इसे लिखा और निर्देशित किया है।

 आनंद एल राय के यलो प्रोड्क्शंस और भूषण कुमार के टी-सीरीज द्वारा संयुक्त रूप से इसका निर्माण किया है।

ये भी देखिए- कबीर खान की फिल्म '83' में नीना गुप्ता निभाएंगी रणवीर सिंह की मां का किरदार