दर्शकों की हुई चांदी, अब घर बैठे देख सकेंगे 'झुंड', 'इंदु की जवानी' और 'लूडो' भी !

By Aditi June 30, 2020, 5:10 p.m. 1k

देशभर में कोरोना वायरस का कहर आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके है और कई लोगों की जान भी जा चुकी है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान हो रहा है। 3 महीने से फिल्मों की शूटिंग बंद है तो वहीं कई फिल्में रिलीज भी नहीं हुई, जिसके चलते फिल्मों को अब ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला लिया। 

बीते दिनों 7 फिल्मों को ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला लिया। वहीं अब इस लिस्ट में फिल्म लूडो, इंदु की जवानी और झुंड भी इस लिस्ट में शामिल हो गई है। यह तीनों फिल्में टी-सीरीज ने प्रोड्यूस की हैं और नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। बता अभिषेक बच्चन की लूडो को अनुराग बासु ने, अमिताभ बच्चन की झुंड को नागराज मंजुले और कियारा आडवाणी की इंदु की जवानी अबीर सेनगुप्ता ने डायरेक्टर की है।

इंदु की जवानी 5 जून को रिलीज होने वाली थी। वह अनुराग बासु की अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य राय कपूर, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। अनुराग बसु के निर्देशन में बनी फिल्म 'लूडो' एक डार्क कॉमेडी फिल्म है  

वहीं अमिताभ बच्चन की झुंड 20 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते फिल्मों को रिलीज नहीं कर पाए। अब देखना होगा की ये फिल्में ऑनलाइन कब रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक टी-सीरीज की दो और फिल्में मुंबई सागा और परिणीति चोपड़ा की सायना नेहवाल की बायोपिक भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो सकती है। टी-सीरीज के आधिकारिक प्रवक्ता ने फिलहाल इस बारे में कुछ भी कहने से इंकार किया है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। वहीं लक्ष्मी बम, भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया, सड़क 2, खुदा हाफिज, दिल बेचारा, लूटकेस और द बिग बुल की घोषणा सोमवार को ही हुई है।

 

Related Story