जान्हवी-खुशी और बोनी कपूर का क्वारंटीन हुआ खत्म, स्टाफ मेंबर की रिपोर्ट आई निगेटिव

By Aditi June 5, 2020, 3:50 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के घर बीते दिनों तीन स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव आए थे, जिसके बाद कपूर परिवार को 14 दिन के लिए क्वारंटीन किया गया था। वहीं अब बोनी कपूर ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि उनके तीनों स्टाफ मेंबर अब कोरोना निगेटिव हो चुके हैं। बोनी ने यह भी बताया कि वो और उनकी दोनों बेटियों का टेस्ट कोरोना निगेटिव आया था। 

बोनी कपूर ने ट्वीट करके डॉक्टर्स, हेल्थकेर वर्कर्स, बीएमसी, मुंबई पुलिस, स्टेट और सेंट्रल गवर्नमेंट का शुक्रिया भी अदा किया है। बोनी कपूर ने ट्वीट करके लोगों के जल्दी से कोरोना से उबरने की प्रार्थना भी की है। साथ ही लोगों से गुजारिश की है कि वो सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन्स का गंभीरता से पालन करें। 

क्वारंटाइन में दोनों कपूर बहने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है और कई मजेदार वीडियो शेयर करती है। दरअसल, जान्हवी को हाल ही में अपना पुराना फोन मिला तो उन्होंने कुछ अनदेखी फोटोज और वीडियोज पोस्ट कीं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पिता बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी कपूर के साथ छुट्टियां बिताती दिख रही हैं। 

एक तस्वीर में वो फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ भी नजर आ रही हैं। तो वहीं वीडियोज में उन्हें डांस रिहर्सल करते देखा जा सकता है। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही जान्हवी वो फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में नजर आएंगी। इसके अलावा जान्हवी राजकुमार राव के साथ फिल्म रूही अफ्जा में दिखेंगी। साथ ही वो कार्तिक आर्यन संग दोस्ताना 2 में काम करेंगी।

Related Story