single-post

नंगे पैर 3500 सीढ़ियां चढ़कर तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंची जाह्नवी कपूर, शेयर की तस्वीरें

Feb. 11, 2020, 11:24 a.m.

फिल्म एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर तिरुमाला के तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन के लिए जाया करती हैं। फिर चाहे मां के जन्मदिन का मौका हो या फिर एक्ट्रेस की कोई फिल्म के रिलीज का मौका। इस बार भी जान्हवी कपूर  (Janhvi Kapoor) तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंची। इस बार एक्ट्रेस नंगे पैर 12 किमी की तिरुमला की पहाड़ी पर बनी 3500 सीढ़ी चढकर भगवान के दर्शन करने पहुंची।

 सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के मंदिर पैदल जाने का विडियो सामने आया है। वहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं जिसे देखकर लग रहा हैं कि इतनी सीढ़ियां चढ़कर एक्ट्रेस ने बीच में कुछ देर का आराम लिया है। जाह्नवी  (Janhvi Kapoor) इन तस्वीर में सीढ़ियों पर बैठी हुई नजर आ रही है। 

तस्वीर में वह वाइट सलवार सूट और यलो दुपट्टे में नजर आ रही हैं। उन्होंने सिल्‍वर झुमके पहन रखे हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने आराम करने की और सीढ़ियों की भी फोटो शेयर किए हैं। वहीं दूसरी तस्वी में एक्ट्रेस अपनी दोस्त के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने गोल्डन और रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं जिसमे वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। 

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं हैं जब जाह्नवी  (Janhvi) तिरुपति मंदिर के दर्शन करने आई हैं इससे पहले वो अपनी फिल्म की सक्सेस के लिए यहां आई थी। जाह्नवी कपूर, पापा बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी कपूर के साथ तिरुपति मंदिर माथा टेकने आई थीं। वहां तीनों ने मिलकर तिरुपति बालाजी के दर्शन किए और फिल्म की सफलता के लिए दुआ मांगी थी। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) अब गुंजन सक्‍सेना की बायॉपिक 'करगिल गर्ल' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह 'रूहीआफ्जा', 'तख्‍त' और 'दोस्‍ताना 2' जैसी फिल्‍मों में दिखेंगी। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी को एक साउथ की फिल्‍म के लिए अप्रोच किया गया है। इसमें उनके ऑपोजिट 'अर्जुन रेड्डी' स्‍टार विजय होंगे। बताया जा रहा है कि फिल्‍म का नाम 'फाइटर' होगा।