single-post

भाभी मीरा राजपूत के घर में एंट्री करने के लिए फॉलो करते हैं ईशान ये रूल्स, किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) अपनी भाभी मीरा राजपूत (Mira Rajput) को लेकर एक जबरदस्त बात बताई है। ईशान खट्टर ने कहा कि उन्हें घर में घुसने के लिए भाभी के कुछ रुल्स को फॉलो करना पड़ता हैं।

Jan. 9, 2020, 3:45 p.m. By E24

बॉलीवुड  एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) अपनी भाभी मीरा राजपूत (Mira Rajput) को लेकर एक जबरदस्त बात बताई है। ईशान खट्टर ने कहा कि उन्हें घर में घुसने के लिए भाभी के कुछ रुल्स को फॉलो करना पड़ता हैं। इसका खुलासा उन्होंने एक चैट शो में दिया।   ईशान खट्टर ने यह बातें नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा के दौरान बताई। 

दरअसल, नो फिल्टर नेहा के दौरान एक्ट्रेस ने ईशान खट्टर पर भाई के घर पर सही से व्यवहार न करने का आरोप लगाया, जिस पर ईशान खट्टर ने उनकी शिकायतों को खारिज करते हुए बताया कि वह भाभी मीरा राजपूत के बनाए गए रुल्स का पालन करना सीख रहे हैं।  

एक्टर ने बताया की मीरा राजपूत (Mira Rajput) कमरों के बीचों बीच जूतों का रखा होना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। जूतों के लिए एक कोना बना है, और वो कोना भी खुद वहीं तय करती हैं। अपने भतीजे और भतीजी से मिलने के लिए मैंने उनके इन नियमों का पालन करना सीखा है। इसमें सबसे पहले अपने जूतों को वहां उतारो, जहां वे होने चाहिए और घर में बिल्कुल शांति से घुसो। ऐसे में मैंने यह सीख लिया है कि जूतों को कहां रखना चाहिए। बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की साल 2015 में शादी हुई थी। 

आपको बता दें कि ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) जल्द ही 'अ सूटेबल बॉय' और 'खाली पीली' में नजर आने वाले हैं। जहां एक तरफ 'अ सूटेबल बॉय' (A Suitable Boy) में ईशान खट्टर तबु के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे तो वहीं 'खाली-पीली' (Khali Peeli) में एक्टर अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।