बारिश के मौसम में बेटे Babil को आईं पापा Irrfan Khan की याद, शेयर की ऊंट के साथ तस्वीर

By Arunima June 6, 2020, 11:53 p.m. 1k

29 अप्रैल को बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) हम सभी को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह गए। इरफान के जाने से पूरे देश भर में शोक की लहर दौड़ गई थी। इरफान के निधन से परिवार अब भी सदमे में है। 

हाल ही में इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने पिता की एक तस्वीर शेयर कर बताया है कि कैसे उन्हें बारिश के बारे में पता रहता था। साथ ही इरफान खान को बारिश और पौधों से प्यार भी था। बाबिल ने ऊंट के साथ इरफान का तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'उन्हें बारिश के बारे में अजब ही जानकारी थी। मैं इसे अपने एक्सपीरियंस से नहीं बता सकता। वो मुझे इसके बारे में बस उतना ही बताते थे, जितना उनके शब्द उन्हें इजाजत दें। लेकिन उनके और बारिश के बीच ऐसा कनेक्शन था, जो मैं किसी भी खूबसूरत भाषा में नहीं बता सकता। सिर्फ एक रेगिस्तान ही बता सकता है कि बारिश ने उसके साथ क्या किया है।'

 कुछ दिनों पहले मुंबई में हुई पहली बरसात के दिन इरफान की पत्नी सुतपा ने भी उनकी याद में तस्वीर शेयर की थीं। सुतपा ने लिखा, 'और बारिश आ गई है और मुझे तुम सुनाई दे रहे हो इरफान। क्योंकि हम दोनों की दुनिया को अब बारिश ही तो जोड़ती है।' 

 
Irrfan Khan

इरफान खान के निधन के बाद से अभी तक उनके बड़े बेटे बाबिल खान, उनकी कई अनदेखी तस्वीर शेयर कर चुके हैं। बाबिल ने इरफान के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के दिनों की तस्वीर भी शेयर की थी। 

 
Irrfan Khan

बता दें कि 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान का निधन हुआ था। उन्होंने कोलन इन्फेक्शन के चलते मुंबई के अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली। वो पिछले 2 साल से कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जूझ रहे थे। इरफान खान ने बॉलीवुड में पान सिंह तोमर, पीकू, द लंचबॉक्स, हिंदी मीडियम, मकबूल संग अन्य फिल्मों में काम कर बड़ा नाम कमाया था। उनका बोलबाला हॉलीवुड में भी खूब था। 

Related Story