नेपोटिज्म पर सोनम कपूर के ट्वीट पर भड़के हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी, एक्ट्रेस को दिया तगड़ा जवाब !

By Aditi June 23, 2020, 5:27 p.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज- सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस छिड़ गई है और इसके निशाने पर कई बॉलीवुड, प्रोड्यूसर्स और स्टार्स किड्स हैं । कई स्टार किड्स ने तो सोशल मीडिया से ब्रेक ही ले लिया है । हाल ही में फादर्स डे पर सोनम ने एक ट्वीट कर दिया जिसके बाद उनकी आए दिन खिंचाई हो रही है । वहीं अब एक्ट्रेस हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल ने सोनम की ट्विटर पर क्लास लगाई । 

सोनम ने अपने इस ट्वीट में लिखा था । आज फादर्स डे पर मैं एक बात और कहना चाहूंगी। मैं अपने पिता की बेटी हूं और हां मैं यहां उनकी वजह से हूं और मुझे बहुत कुछ स्पेशल मिला है। ये कोई बेइज्जती नहीं है, मेरे पिता ने मुझे ये सब देने के लिए बहुत मेहनत की है। और ये मेरे कर्म ही हैं जिस कारण मैं कहां और किसके यहां पैदा हुई. मुझे उनकी बेटी होने पर गर्व है। सुशांत की मौत के बाद इंडस्ट्री के कई बड़े डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर्स समेत स्टार किड्स पर भी एक्टर की सुसाइड को लेकर दोष दिया जा रहा था। लोगों ने सोनम कपूर को भी इस लपेटे में लेते हुए उन्हें खरी-खोटी सुनाई थी। इसी के जवाब में सोनम ने ये ट्वीट किया था। 

इसके जवाब में हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी ने लिखा- इसका मतलब यह हुआ कि हर वो काबिल शख़्स, जिसे नेपोटिज़्म और विशेषाधिकारों की वजह से अवसरों से वंचित रखा गया, वो अपने पिछले जन्मों के कर्मों के हिसाब से डिज़र्व नहीं करते । इस तर्क से तो मैं आपके अगले जन्म को ही नहीं देख रहा हूं । पूरे सम्मान के साथ, मैम आपके पिता की बैकग्राउंड देखते हुए मैंने आपसे बेहतर की उम्मीद की थी ।

'वैसे नए विचार वाले कॉस्मिक बैलेंस (दुनिया के संतुलन) के कारण ही इस देश में अमीर, संपन्न और ताकतवर लोग गरीबों को सड़क पर छोड़ जाते है। ये लोग क्रूरता को कर्म का गलत नाम देते हैं। आपने अपनी सच्चाई स्वीकार कर ली। आपकी सोच की इज्जत करता हूं।'

Related Story