single-post

हैदराबाद इनकाउंटर: अनुपम खेर, ऋषि कपूर समेत इन सितारों ने हैदराबाद पुलिस को किया सलाम

Dec. 6, 2019, 11:46 a.m.

बीते दिनों हैदराबाद में लेडी डॉ के साथ रेप और फिर जलाकर मार डाला। इस घटना के बाद देशके हर व्यक्ति के अंदर गुस्सा देखने को मिला। वहीं अब खबर हैं कि हैदराबाद की लेडी डॉ के चारों आरोपियों का इनकाउंटर किया गया। सोशल मीडिया पर लाखों, करोड़ों यूजर इस इनकाउंटर के समर्थन में पोस्ट लिख रहे हैं। ट्विटटर पर टॉप 8 ट्रेंड में सिर्फ इस इनकाउंटर से जुड़े हैशटैग ट्रेंड हो रहे हैं। 

ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रेटी भी इस घटना पर अपनी राय रखने से खुद को रोक नहीं सके हैं। अनुपम खेर, रकुल प्रीत सिंह, नागार्जुन और जूनियर एनटीआर ने ट्वीट कर लिखा है कि दिशा को न्याय मिला।  

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने ट्वीट किया, दुष्कर्म जैसा अपराध करने के बाद तुम कितना भाग सकते हो। इनकाउंट। थैंक्यू तेलंगाना पुलिस। साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन ने लिखा, आज सुबह मैंने उठते ही यह न्यूज देखी। न्याय हो गया है।

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, बहादुर तेलंगाना पुलिस। धन्यवाद। 

अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा, चलो! अब जितने भी लोगों ने ऐसा घिनोना अपराध करने वालों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई थी और उनके लिए ख़तरनाक से ख़तरनाक सज़ा चाही थी, मेरे साथ ज़ोर से बोलो - #जयहो।

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी ट्वीट किया, 'कोई सवाल नहीं पूछा जाना चाहिए और उन तेलंगाना पुलिसकर्मियों पर उंगली उठाई गई है जिन्होंने सभी 4 बलात्कारियों और हत्यारों को गोली मार दी है।'

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने लिखा, इंसाफ मिला।'

वहीं नागार्जुन लिखते है, 'आज सुबह इस न्यूज के साथ उठा। आखिरकार इंसाफ हुआ। बीते दिनों डॉक्टर की दर्दनाक मौत की खबर सामने आई थी तो तब देश की जनता के साथ-साथ बॉलीवुड से लेकर साउथ के एक्टर्स ने भी भारी निंदा की थी। इसके साथ ही उन लोगों ने कहा था कि डॉक्टर को इंसाफ मिलना चाहिए जल्द से जल्द।