"जय जय शिव शंकर" पर छोटी बच्ची ने किया कमाल का डांस, Hrithik भी उसके फैन हो गए

By Arunima June 13, 2020, 7:23 p.m. 1k

बॉलीवुड में अगर डांस की बात की जाए तो सबसे पहले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम जुबां पर आता है। ऋतिक रोशन अपने डांस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। वहीं इस बार कुछ अलग ही हुआ है। हाल ही में ऋतिक रोशन ने एक छोटी लड़की का डांस वीडियो शेयर किया है। 

इसमें बच्ची को फिल्म 'वॉर' के गाने 'जय जय शिव शंकर' पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। इसमें वह ऋतिक रोशन के डांसिंग स्टेप्स को हूबहू करती नजर आ रही हैं।  ये वीडियो ऋतिक रोशन को इतना पसंद आया कि उन्होंने ना सिर्फ वीडियो को कमेंट करते हुए रीट्वीट किया है बल्कि बच्ची को स्टार भी बताया है। 

वीडियो के साथ ट्वीट में ऋतिक रोशन ने लिखा है कि, 'व्हाट्स ऐप पर यह वीडियो मिला है। यह छोटी राजकुमारी न जानेकौन है लेकिन वह दिल निकाल कर डांस कर रही है। इसे कहते हैं छोटा पैकेट बड़ा धमाका @TIGERSHHFF @iHrithik सही टक्कर देगी आपको ये।' ऋतिक ने जवाब दिया, 'ये स्टार है। लव!' ऋतिक के प्रशंसकों को भी बच्ची का डांस पसंद आया था। 

 

गीत कौर 

बता दें इस बच्ची का नाम गीत कौर बग्गा है। यूट्यूब पर ये अपने डांस वीड‍ियोज शेयर करती है। हाल ही में कोरियोग्राफर बॉस्को के साथ गीत का इंटरव्यू भी सोशल मीड‍िया पर आया था, जिसमें गीत ने कहा था कि वो बड़ी होकर डांसर बनना चाहती है। 

बता दें कि फिल्म वॉर एक एक्शन फिल्म थी। इसमें ऋतिक और टाइगर श्रॉफ ने एक्टिंग की थी। यह पिछले साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की यह पहली फिल्म एक साथ थीं। इस फिल्म में वाणी कपूर की भी अहम भूमिका थीं। 'जय जय शिव शंकर' एक खास गाना था, जहां दोनों कलाकारों को डांसिंग स्किल्स दिखाने का मौका मिला था। फिल्म का कलेक्शन 315  करोड़ रुपये पर गया था। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था। 

 

Hrithik Roshan

ऋतिक वर्तमान में सेल्फ-आइसोलेशन में हैं और अपने बेटों ह्रेहान और ह्रदान के साथ समय बिता रहे हैं। उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान भी परिवार के साथ हैं ताकि दोनों बच्चों को माता-पिता का प्यार मिल सकें। ऋतिक अपना समय पियानो सीखने और वर्कआउट कर बिता रहे हैं। 

Related Story