बिग स्क्रीन पर स्पाईमास्टर बनेंगे ऋतिक रोशन ? करण जौहर ने किया फिल्म का ऐलान !

By Neetu Jan. 14, 2020, 3:40 p.m. 1k

ऋतिक रोशन साल 2019 में बॉलीवुड को सबसे बड़ी फिल्म वॉर देकर अपना मार्केट हाई कर लिया है। उन्हें एक के बाद एक फिल्में और विज्ञापन मिल रहे हैं। खबर है कि करण जौहर ने उन्हें अपनी एक फिल्म में स्पाईमास्टर का रोल ऑफर किया है। करण जौहर ने हाल ही में घोषणा की कि वह नितिन गोखले की किताब आर एन काओ: जेंटलमैन स्पाईमास्टर को सिल्वर स्क्रीन पर उतारेंगे। फिल्म का निर्माण करण जौहर और आनंद तिवारी एक साथ करेंगे।  धर्मा प्रोडक्शंस और स्टिल एंड स्टिल मीडिया कलेक्टिव ने फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है।   फिल्म में लीड रोल के लिए करण की पहली पसंद ऋतिक रोशन हैं। 

आर एन काओ: जेंटलमैन स्पाईमास्टर बुक रामेश्वर नाथ काओ नामक एक भारतीय स्पाईमास्टर की कहानी पर बेस्ड है, जिन्होंने भारत की  खुफिया एजेंसी RAW की नींव रखी थी। उन्होंने प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के निजी सुरक्षा प्रमुख और राजीव गांधी के सुरक्षा सलाहकार के रूप में भी काम किया। फिल्म में उनके जीवन को दिखाया जाएगा। 

यह भी पढ़ें : ऋतिक के बर्थडे पर मम्मी पिंकी रोशन ने शेयर की उनके ब्रेन सर्जरी की तस्वीरें, बेटे के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

ऋतिक रोशन को आखिरी बार एक्शन थ्रिलर फिल्म वॉर में देखा गया था। फिल्म में उनका रोल आर्मी के जासूस का था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी सफलता थी और 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के रूप में उभरी। फिल्म ने 315 करोड़ का बिजने,स किया। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में थे। ऋतिक इन दिनों कृष 4 की तैयारी में जुटे हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि वो फराह खान की फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में काम करेंगे लेकिन ऋतिक को फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई और बात बनते बनते रह गई। करण जौहर इन दिनों एक के बाद एक फिल्मों का ऐलान  कर रहे हैं। सोमवार को ही उन्होंने वरुण धवन के साथ फिल्म मिस्टर लेले का ऐलान किया है और अब वो एक स्पाईमेकर की बायोपिक बनाएंगे। 

Related Story