पापा को उंगलियों पर नचाती है Hiten Tejwani की बेटी! मां Gauri ने शेयर किया ये मजेदार वीडियो

By Arunima July 4, 2020, 8:52 p.m. 1k

टीवी एक्टर हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) और एक्ट्रेस गौरी प्रधान (Gauri Pradhan) हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। ये टीवी की बेस्ट जोड़ियों में से एक हैं। दोनों के दो जुड़वां बच्चे हैं, जिनसे वो बेहद प्यार भी करते हैं। एक बेटी को उसके पापा से ज्यादा लाड़-प्यार कोई और नहीं कर सकता। ऐसा ही रिश्ता हितेन तेजवानी का अपनी बेटी कात्या के साथ है। हितेन की पत्नी गौरी प्रधान की मानें तो कात्या अपने पापा को अपनी छोटी-छोटी उंगलियों पर नचाती हैं और हितेन भी बेटी के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।

 हितेन और कात्या का बेहद क्यूट वीडियो गौरी ने शेयर कर ये बात बताई है। वीडियो में कात्या खाना खा रही हैं और हितेन उनकी पोनीटेल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए गौरी लिखती हैं- हितेन अपनी पूरी कोशिश कर रहा है। हितेन उसके लिए कुछ भी कर सकता है और कात्या ये बात जानती है इसलिए उसे अपनी छोटी-छोटी उंगलियों पर नचाती रहती है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए हितेन ने लिखा, 'ये तो चीटिंग है। अब वीडियो डालने की मेरी बारी है।' 

 आपको बता दें कि हितेन टीवी जगत के काफी पॉपुलर एक्टर हैं। इन्होंने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कुमकुम’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘पवित्र रिश्ता’ जैसी कई सीरियल्स में काम किया है। हितेन और गौरी प्रधान ने कई टीवी सीरियल्स में एक साथ काम किया है। इनकी जोड़ी टीवी और रियल लाइफ में भी काफी हिट रही है। दोनों के रिलेशनशिप को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। 

इन टीवी सीरियल्स के अलावा हितेन टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में भी नजर आ चुके हैं। गौरी और हितन के बीच प्यार शूटिंग के दौरान हुआ। उन्होंने 2014 में शादी कर ली। 2009 में दोनों जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने। इनके बेटे का नाम निवान तेजवानी और बेटी का नाम कात्या है। गौरी हितेन की दूसरी पत्नी हैं।

Related Story