single-post

PICS - 46वां बर्थडे मना रहे हैं हितेन तेजवानी, पहली पत्नी को छोड़ गौरी से रचाई थी दूसरी शादी !

हितेन-गौरी की लवस्टोरी टीवी की मशहूर प्रेमकहानियों में से एक है। दोनों ने साल 2004 में शादी की थी। साल 2009 में ये दोनों नेवान और कात्या नाम के जुड़वा बच्चों के पिता बने । आपको बता दे कि गौरी उनकी दूसरी वाइफ हैं।

March 6, 2020, 6:17 p.m. By E24

टीवी की दुनिया कई कपल्स हैं जो खूब चर्चा में रहते हैं। इन्हीं में से एक नाम है गौरी प्रधान ( Gauri Pradhan) और हितेन तेजवानी ( Hiten Tejwani ) का। इन दोनों ही टीवी की दुनिया में अपनी अलग छाप छोड़ी है। हितेन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। वो 46 साल के हो गए हैं। पत्नी गौरी के साथ उन्होंने बर्थडे सेलिब्रेट किया। बर्थडे पर उन्होंने वाइफ गौरी को लिप लॉक करते हुए तस्वीर शेयर की है

 हितेन-गौरी की लवस्टोरी टीवी की मशहूर प्रेमकहानियों में से एक है।  दोनों ने साल 2004 में शादी की थी। इनकी शादी मराठी और सिंधी रीति रिवाज से हुई ( Hiten Gauri Wedding ) थी। साल 2009 में ये दोनों नेवान और कात्या नाम के जुड़वा बच्चों के पिता बने । इनका एक बेटा और बेटी है। 

हितेन शुरूआत से ही एक्टर बनना चाहते थे। अपनी पढ़ाई कं प्लीट करने के बाद हितेन ने मॉडलिंग में अपना इंट्रस्ट दिखाया। जिसके बाद हितेन को कुछ लोकल ब्रांड्स में काम करने का मौका मिला ।

इसी दौरान साल 1999 में हितेन को एक ऐड शूट के लिए बैंगलोर जाना था। बस वहीं एयरपोर्ट पर हितेन की मुलाकात गौरी प्रधान से हुई। पहली मुलाकात मानो हितेन का दिल चुरा ले गई हो। इस मुलाकात के बाद दोनों ने 6 महीने तक एक दूसरे से बात तक नहीं की थी ।

इसके बाद दोनों सीरियल कुटुंब के सेट पर मिले, जहां गौरी को हितेन का चुलबुला नेचर पसंद नहीं आया और वे हितेन से बात तक नहीं करती थीं । एकता ने इन दोनों एक साथ इसलिए कास्ट किया था क्योंकि इनका वो एड हिट हो गया था ।

एकता भी नए चेहरों की तलाश में रहती हैं । इसीलिए उन्होंने हितेन और गौरी को एक साथ कास्ट करने का मना बनाया था । कुटुंब में इन दोनों ने कमाल कर दिया । दोनों की जोड़ी को घर घर में पसंद किया ।

वहीं एकता ने दोनों को दो औऱ सीरियल ‘घर एक मंदिर’ और दूसरा ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के लिए साइन किया । वहीं कुंटुंब के दौरान गौरी औऱ हितेन में धीरे धीरे बाचचीत होनी शुरू हो गई । दोनों शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे को पसंद करने लगे ।

दोनों की मुलाकातों का सिलसिला भी बढ़ने लगा और इनकी दोस्ती, प्यार तक पहुंची  । इसी के बाद एक दिन हितेन ने गौरी को शादी के लिए प्रपोज कर दिया । हितेन ने गौरी को अपनी पहली शादी के बारे में बता दिया था । उनकी ये शादी कुछ महीने ही चली 

क्योंकि हितेन को लड़की पसंद नहीं थी और घरवालों की जबरदस्ती से उन्हें शादी करनी पड़ी थी । बाद में हितेन ने उस लड़की को तलाक दे दिया था । इस बात का जिक्र हितेन ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था ।