single-post

रिलीज हुआ 'हैक्ड' का आइटम सॉन्ग 'लवकर लव करुया, हिना ने उड़ाए सबके होश

Feb. 11, 2020, 2:19 p.m.

टीवी की फेमस बहू हिना खान (Hina Khan) ने अब बॉलीवुड में एंट्री मार ली हैं। शुक्रवार को हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' रिलीज हुई है। वहीं अब इस फिल्म का पहला आइटम सॉन्ग भी रिलीज हो गया है। इस गाने में हिना का बेहद हॉट अवतार नजर आ रहा है। 

हिना खान (Hina Khan) के पहले आइटम सॉन्ग का नाम लवकर लव करुया (Lavkar Love Karuya) है। इस गाने में आप भी देख सकते हैं मराठी मुल्गी बनीं हिना खान (Hina Khan) धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं। गाने में हिना के एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं। हिना के सॉन्ग लवकर लव करुया को अपेक्षा दांडेकर ने आवाज दी है। 

कुछ दिन पहले फिल्म हैक्ड के दो और गाने रिलीज हुए थे। एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म हैक्ड का पहला गाना 'अब ना फिर से' है। फिल्म में ये गाना हिना खान की लव लाइफ को दिखाता है। फिल्म का दूसरा गाना 'तू जो मिली' है। गाने को यास्सेर देसाई ने आवाज दी है जबकि इसके बोल शकील आजमी ने लिखे हैं साथ ही इसे कंपोज जीत गांगुली ने किया है। 

हिना खान की हैक्ड एक थ्रिलर फिल्म है। इसमें हिना  (Hina) के अलावा रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिद मक्कड़ अहम किरदारों में हैं। इस फिल्म को जहां विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया तो वहीं अमर पी ठक्कर और कृष्णा भट्ट इसके प्रोड्यूसर हैं। 

फिल्म की कहानी समीरा खन्ना (हिना खान) की जिंदगी पर बेस्ड है जो कामयाब है और अपने बॉयफ्रेंड के साथ जिंदगी में खुश है। फिल्म में एक्टर रोहन शाह को हिना खान से एकतरफा प्यार हो जाता है। हिना के लिए रोहन कुछ भी कर सकते हैं और यहीं हैकिंग की सिलसिला शुरू होता है।

हिना खान (Hina Khan) ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी। 8 साल तक इस शो का हिस्सा बने रहने के बाद उन्होंने ब्रेक ले लिया। लेकिन हिना ने इसके जरिए लोगों के दिलों में जगह बना ली। 2017 में हिना खतरों के खिलाड़ी में नजर आईं और इसके बाद वो बिग बॉस का हिस्सा बनीं। अब हिना फिल्मी दुनियां में कदम रख चुकी हैं।