Natasha ने Hardik Pandya के साथ शेयर की बेबी शॉवर की तस्वीर, परिवार के साथ हुआ सेलिब्रेशन

By Arunima June 9, 2020, 11:23 a.m. 1k

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं। कुछ दिनों पहले ही दोनों ने इंस्टाग्राम पर इसकी अनाउंसमेंट की।

 हाल ही में नताशा स्टेनकोविक ने अपने इस्टंग्राम पर बेबी शॉवर की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में नताशा बिंदास अंदाज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। नताशा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि-" नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।"  तस्वीर में देख सकते हैं बैकग्राउंड में उनका घर भी सजा हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान उनके साथ उनके पालतू कुत्ते भी हैं।

 

Natasha Stankovic

  लुक्स की बात करें तो हार्दिक ने इस दौरान ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लैक जींस पहनी हुई है। वहीं नताशा ने डार्क ग्रीन कलर की ड्रेस कैरी की है। कुछ समय पहले नताशा और हार्दिक ने बेबी शावर कार्यक्रम का आयोजन किया था।

बता दें कि नताशा और हार्दिक की बात करें तो दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 31 दिसंबर 2019 को ही अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था और इसके अगले दिन 1 जनवरी 2020 को दोनों ने सगाई कर ली। हार्दिक ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में नताशा को दुबई ले जाकर प्रपोज किया था। नताशा ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

 

Natasha Stankovic

बता दें कि सर्बिया में जन्मीं और पली-बढ़ी नताशा ने तीन साल की उम्र में डांस सीखना शुरू किया था। 17 साल की उम्र में उन्होंने मॉडर्न स्कूल ऑफ बैले में दाखिला लिया। 2010 में मिस स्पोर्ट्स सर्बिया का खिताब जीतने के बाद अभिनय और डांस में करियर बनाने की ठान ली थी। 

 

Natasha Stankovic

इसी सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने 2012 में बॉलीवुड में कदम रखा। अगले ही साल उन्हें फिल्म सत्याग्रह में आइटम नंबर 'हमरी अटरिया में' से खूब चर्चाएं मिली तो बिग बॉस सीजन-8 ने उन्हें नई पहचान दी। नताशा आखिरी बार फिल्म 'द बॉडी' के एक गाने में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर के साथ दिखी थीं।

Related Story