single-post

36 साल की हुईं एक्ट्रेस तनुश्री दत्‍ता, नाना पाटेकर पर लगाए थे यौन शोषण के आरोप

बॉलीवुड में अपनी बोल्‍ड इमेस से सुर्खियों में आनेवाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्‍ता (Tanushree Dutta) आज अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। नाना पाटेकर पर लगाए गए मीटू के आरोपों की वजह वो साल 2018 में चर्चा में आई थी।

March 19, 2020, 9:55 a.m. By E24

बॉलीवुड में अपनी बोल्‍ड इमेस से सुर्खियों में आनेवाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्‍ता (Tanushree Dutta) आज अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। आज के समय में तनुश्री दत्‍ता (Tanushree Dutta) इंडस्‍ट्री से कोसों दूर हैं। तनुश्री दत्ता का जन्‍म 19 मार्च 1984 में जमशेदपुर, झारखंड में हुआ। जन्मदिन के इस मौके पर जानिए उनके बारे में कुछ खास बाते।  

तनुश्री दत्ता बॉलीवुड की एक्ट्रेस और मॉडल हैं।  तनुश्री (Tanushree Dutta) वर्ष 2004 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। फेमिना मिस इंडिया का ख़िताब जीतने के बाद वर्ष 2005 में तनुश्री (Tanushree Dutta) ने फिल्म आशिक बनाया आपने से हिंदी सिनेमा में कदम रखा। 

इसके बाद वह 'चॉकलेट', 'रकीब', 'ढोल' जैसी फिल्मों में नजर आईं। लेकिन फिर कुछ ही समय के बाद एक दिन उन्होंने अचानक ही इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और फिल्मी पर्दे से गायब हो गईं। बॉलीवुड फिल्मों के अलावा तनुश्री तेलुगु और तमिल फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। बॉलीवुड में एक्टिंग के दौरान तनुश्री एक बेहद बोल्ड ही एक्ट्रेस थी। 

हालांकि अब उन्होंने बॉलीवुड सिनेमा से दूरी बना ली है, लेकिन नाना पाटेकर पर लगाए गए मीटू के आरोपों की वजह वो साल 2018 में चर्चा में आई थी। बता दें कि तनुश्री ने नाना पर साल 2007 में आई फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के गाने की शूटिंग के दौरान उनके साथ छेडछाड़ करने का आरोप लगाया था। इसके बाद इंडस्ट्री में मीटू के कई ममाले सामने आए। इस आरोपों पर बॉलीवुड दो भाग में बट गया था। कुछ  तनुश्री दत्‍ता के स्पोट में आगे आए थे तो वहीं कुछ लोग नाना पाटेकर से स्पोट में आगे आए थे।