single-post

फिर बदली अमिताभ-आयुष्मान की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की अपकमिंग मूवी 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) की रिलीज डेट बदल गई है। अब ये फिल्म 17 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। इसे शुजीत सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं,

Dec. 16, 2019, 1:33 p.m. By E24

बॉलीवुड के सुपरस्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आने वाले दिनों एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आएंगे। पर्दे पर पहली बार दर्शकों को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की जोड़ी देखने को मिलेगी। ये जोड़ी फिल्म  'गुलाबो सिताबो' में नजर आएगी। इस फिल्म को लेकर एक नई खबर सामने आई हैं। दूसरी बार 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) की रिलीज डेट में बदलाव हुआ है। 

जी हां आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की अपकमिंग मूवी 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) की रिलीज डेट बदल गई है। अब ये फिल्म 17 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। इसे शुजीत सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि रोनी लहरी और शील कुमार मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट भी पहले ही आ चुकी थी। पहले ये फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली थी।

बता दें कि, आयुष्मान (Ayushmann) ने फिल्म की शूटिंग महज 22 दिनों में पूरी की थी। आमतौर पर फिल्मों की शूटिंग में कभी कभी साल-दो साल लग जाते हैं लेकिन आयुष्मान  (Ayushmann)अपनी फिल्मों को लेकर इतने डेडिकेटेड हैं कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग महज 22 दिन में ही पूरी कर ली थी। इस फिल्म में बिग बी का एक दम अलग ही अंदाज देखने को मिला है। 

महानायक इस फिल्म में बेहद बुजुर्ग व्यक्ति के रोल में होंगे। फिल्म में बिग बी के लुक की काफी चर्चा है। उनका लुक बेहद अलग और शानदार है। इस फैमिली ड्रामा कॉमेडी फिल्म को जूही चतुर्वेदी ने लिखा है। जूही अपनी अलग कहानियों के लिए ही जानी जाती हैं। इस फिल्म में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। 

कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना  (Ayushmann Khurrana)  का लुक जारी किया गया था। फिल्म के पहले लुक में 76 वर्षीय बिग बी चेहरे पर चश्मा लगाए और सिर पर स्कार्फ बांधे लंबी दाढ़ी में दिख रहे हैं। इस लुक में बिग बी बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रहे हैं। वहीं, आयुष्मान शर्ट और पैंट पहने एकदम साधारण लग रहे हैं। इस फिल्म के अलावा बिग बी 'चेहरे' और 'ब्रह्मास्त्र' में भी नज़र आएंगे। वहीं, आयुष्मान खुराना 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में दिखाई देंगे। 

Also Read : अमिताभ बच्चन अब फिल्मों में काम नहीं करना चाहते हैं, कहा - शरीर ने दे दिया है जवाब !