YASHVARDHAN को कार से टक्कर मारने के बाद चोपड़ा फैमिली ने नहीं पूछा हालचाल, GOVINDA ने जताई हैरानी

By Aditi June 30, 2020, 5:08 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं । सोशल मीडिया पर गोविंदा काफी एक्टिव रहते हैं । हाल ही में गोविंदा के बेटे  यशवर्धन की कार एक्सीडेंट हुआ था । राहत की बात ये रही कि यशवर्धन को चोट नहीं आई और वो पूरी तरह से सुरक्षित हैं । खबरों के मुताबिक उनके बेटे की कार को टक्कर मारने वाली गाड़ी यश राज फिल्म्स की थी । अब गोविंदा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि गाड़ी यश चोपड़ा की वाइफ पामेला चोपड़ा की थी । गोविंदा इस बात से हैरान हैं कि पामेला चोपड़ा या आदित्य ने अब तक उनके बेटे के हालचाल नहीं लिए ।

 

इस मामले में जुहू पुलिस स्टेशन मे शिकायत दर्ज करवाई गई थी । उस वक्त यशराज फिल्म्स के दो लोग वहां मौजूद थे । गोविंदा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि , 'कार यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा की थी । मैं हैरान हूं कि अब तक उन्होंने मुझे फोन तक नहीं किया । हो सकता है कि बाद में फोन करें ।' गोविंदा ने बताया, यशराज फिल्म प्रोडक्शन के मैनेजर रिषभ चोपड़ा और अक्षय वहां मौजूद थे और उन्होंने माफी मांगी तो मैंने माफ कर दिया । गोविंदा ने बताया कि उनके बेटे हाथ में चोट आई है और कार पर भी डेंट है ।

आपको बता दें गोविंदा के दो बच्चे हैं यशवर्धन और टीना आहूजा (Tina Ahuja) । टीना तो इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकी है और अब यश भी जल्द ही बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाते हुए नजर आ सकते हैं । आपको बता दें यश ने लंदन से फिल्म मेकिंग  का कोर्स किया है । यश ने साजिद नाडियाडवाला  की मार्केटिंग टीम में भी काम किया है । 

Related Story