Rhea Chakraborty से नाराज हैं Sushant Singh Rajput के फैन्स, बता रहे हैं 'बेवफा'

By Arunima June 15, 2020, 9:45 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) का 34 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी आ गई है, और उनकी मौत की वजह हैंगिंग बताई गई है। फैंस सोशल मीडिया पर उनकी मौत पर शोक जता रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सुशांत के साथ काम कर चुके कलिग्स भी यादें शेयर कर रहे हैं लेकिन, उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती (Rhea Chakraborty) ने अब तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। सुशांत की मौत पर रिया की चुप्पी से सुशांत के फैन्स गुस्से में हैं।

 21 जनवरी को सुशांत के 34वें जन्मदिन पर रिया ने उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसी पोस्ट पर सुशांत के फैन्स कमेंट कर रहे हैं और रिया को भला-बुरा कह रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, 'इस हत्यारी को जेल में डाल दो'। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा,'अपने दोस्त सुशांत के लिए पोस्ट नहीं लिखी'? एक और यूजर ने लिखा, आप कहां हैं? एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अगर बेवफा तुझको पहचान जाते, खुदा की कसम हम मोहब्बत ना करते'।

हालांकि कुछ यूजर्स रिया के सपोर्ट में भी खड़े हुए। एक यूजर ने कमेंट किया, हो सकता है कि सुशांत के सुसाइड के पीछे रिया की कोई गलती न हो इसलिए उन्हें इसका जिम्मेदार ठहराना बंद कीजिए, उन्हें सपोर्ट कीजिए न कि यह कहिए कि इसकी जिम्मेदार वो हैं।

इस बीच रिया सुशांत की मौत के 24 घंटे से ज्यादा समय बीतने के बाद कूपर अस्पताल पहुंचीं जहां सुशांत का पोस्टमार्टम किया गया। उन्हें सफेद सलवार सूट और मास्क पहने अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया। सुशांत और रिया तकरीबन डेढ़ साल से रिलेशनशिप में थे। पुलिस सुशांत की मौत के मामले में उनसे भी जल्द पूछताछ करेगी। 27 साल की रिया मेरे डैड की मारुति, सोनाली केबल, बैंक चोर, हाफ गर्लफ्रेंड जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Related Story