46 साल के हुए फरहान अख्तर, पत्नी से तलाक के बाद शिबानी को कर रहे हैं डेट

By Aditi Jan. 9, 2020, 12:12 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। फरहान (Farhan) का जन्म 9 जनवरी 1974 को मुंबई में जावेद अख्तर के घर में हुआ था। फरहान खान  (Farhan Akhtar) एक भारतीय बॉलीवुड एक्टर, निर्देशक, निर्माता, लेखक और सिंगर भी हैं।  

यूं कहे तो फरहान बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड कलाकार हैं। एक कलाकार में इतना टैलेंट होना बॉलीवुड में बहुत कम देखने को मिलता हैं। बहुत ही कम समय में फराहन ने अपनी कड़ी मेहनत से खुद को  बॉलीवुड के सफल निर्माता-निर्देशक हासिल की है। 

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की मां का नाम हनी ईरानी है, जोकि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है। फरहान अख्तर  (Farhan Akhtar) की सौतेली मां शबाना आजमी भी बॉलीवुड का एक- मानी एक्ट्रेस हैं।  फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की एक बहन है-जोया अख्तर जोकि एक निर्देशक और लेखक हैं। जन्मदिन के मौके पर हम आपको फरहान की पर्सनल लाइफ के बारे में बता रहे हैं। एक्टर पिछले दो सालों  से अपने रिलेशनशिप के चलते सुर्खियों में रहे हैं। 

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इन दिनों शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) को डेट कर रहे हैं। इस कपल की लव-स्टोरी किसी से नहीं छिपी हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरें और अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं।

 दोनों साथ में पार्टीज, इवेंट्स और हॉलीडे पर जाते रहते हैं। हालांकि दोनों ने कभी शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन अब खबर आ रही है कि फरहान और शिबानी (Shibani) अपने रिश्ते में एक स्टेप आगे बढ़ना चाहते हैं और दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 2020 में शादी करने वाले हैं।

आपको बता दें कि फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपनी एक्स वाइफ अधुना अख्तर (Adhuna Bhabani Akhtar) से 15 साल की शादी को खत्न किया है। फरहान और अधूना ने तीन साल तक डेटिंग करने के बाद 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे। 

पहली बार दोनों की मुलाकात फिल्म 'दिल चाहता है' के सेट पर हुई थी, जिसके निर्देशक फरहान थे और अधुना हेयर स्टाइलिस्ट। बतौर हेयर स्टाइलिस्ट इस फिल्म के माध्यम से ही अधुना ने बॉलीवुड में कदम रखा था। शादी के बाद ये कपल दो बेटियों के माता-पिता भी बने। खैर इन दिनों ये अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ गया हैं। 

Related Story