फराह खान ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को लगाई फटकार, बोलीं- रहम करों

By Aditi March 26, 2020, 2:04 p.m. 1k

बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) इन दिनों अपने वीडियो के चलते सुर्खियां बटोर ही हैं। दरअसल,फराह ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो बॉलीवुड के सेलेब्स को वर्कआउट वीडियो शेयर करने पर फटकार लगाई है।

फराह खान ने अपना वीडियो शेयर कर सेलिब्रिटीज से कहा कि मेरी प्रार्थना है आप लोगों से कि अपना वर्कआउट वीडियो बनाना बंद करे। फराह खान (Farah Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

फराह खान (Farah Khan) ने अपने वीडियो में कहा, "सभी वीडियो बना रहे थे तो मैने सोचा मैं भी एक वीडियो बनाऊं. लोगों की सुरक्षा और उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए मेरा आप सभी सेलिब्रिटीज और स्टार्स से अनुरोध है कि कृप्या अपने वर्कआउट वीडियो बनाना बंद करें।

 मैं समझ सकती हूं कि आपको विशेषाधिकार है इस महामारी के बीच अपने फिगर के अलावा और किसी चीज की चिंता न करने का. लेकिन हम में से कई लोगों को इस संकट के दौरान चिंता है तो कृप्या हमारे ऊपर रहम करिये. अगर आप यह नहीं कर सकते तो बाद में इस चीज के लिए बुरा महसूस मत करना अगर मैंने आपको अनफॉलो कर दिया।

उनके इस वीडियो पर मलाइका अरोड़ा, रोहित शेट्टी, शिल्पा शेट्टी, मनीष पॉल, गीता कपूर और कई बॉलीवुड कलाकारों ने कमेंट किये। वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो अब तक भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या करीब 649 पहुंच गई है। साथ ही कोरोनावायरस से देश में अब तक 16 लोगों की जान जा चुकी है। 

Related Story