SUSHANT SINGH RAJPUT के बाद 16 साल की टिक टॉक स्टार SIYA KAKKAR ने की आत्महत्या !

By Aditi June 25, 2020, 3:52 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- साल 2020 अपने साथ बहुत कुछ बुरा लेकर आया है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि लगभग हर दिन की शुरुआत किसी न किसी बुरी खबर के साथ हो रही है। एक तरफ देश और दुनिया कोरोना की मार झेल रही है और दूसरी तरफ तमाम बड़ी हस्तियां दुनिया को छोड़ कर जा रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जाने के दुख से अभी उनके फैंस उबरे भी नहीं थे कि अब एक टिक-टॉक स्टार की आत्महत्या की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। सिया कक्कड़ नाम की ये टिक टॉक स्टार लाखों दिलों की धड़कन थी। सिया के टिक टॉक पर एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

टिक टॉक एक ऐसा प्लेटफॉर्म(Platform) है जिसने कई छुपे हुए हुनर को आगे लाने का काम किया है। कई लोगों को नई पहचान दिलाई है। इन्हीं में से एक ही 16 साल की सिया कक्कड़(Siya Kakkar) । सिया की टिक टॉक वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाती थी। किसी को यकीन भी नहीं था कि सिया आत्महत्या जैसा कदम उठा लेंगी। गुरुवार दोपहर सिया की आत्महत्या की खबर नहीं ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। सिया की वीडियो को देख अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि वो किसी ऐसे दौर से गुजर रही थी कि उन्हें ये कदम उठाना पड़ा।

आपको बता दे सिया के मैनेजर अर्जुन सरीन (Arjun Sarin) ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने सिया से बीती रात ही एक गाने के कोलैबोरेशन को लेकर बात की थी और सिया बहुत अच्छे मूड में थी। अर्जुन को भी इस बात की भनक नहीं थी कि सिया कुछ ऐसा कदम उठा लेंगी। सिया के जाने से खुद अर्जुन भी सकते में हैं। सिया की आत्महत्या (Suicide) के पीछे का कारण भी अभी तक साफ नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है । एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स टिक टॉक पर होने के अलावा सिया के इंस्टाग्राम (Instagram) पर भी 92K फॉलोअर्स है। 

आत्महत्या से कुछ ही घंटे पहले सिया ने अपने टिक टॉक(Tiktok) पर कई वीडियोज़ अपलोड की थी। इन्हीं में से एक वीडियो के कैप्शन(caption)में सिया ने लिखा था- ना चाहत की कमी थी, ना चाहने वालों की। सिया के वीडियो को देख अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि वो डिप्रेशन(Depression) में थी।  उनके एक्सप्रेशन पर फैंस बहुत प्यार लुटाते थे।

 सिया कक्कड़ की फैन फॉलोइंग (Fan Following) का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके नाम पर कई फैन अकाउंट्स (Fan account) भी बने हुए हैं जिनमें भी उन्हीं की वीडियो अपलोड(upload) होती हैं। बहरहाल सिया के जाने के बाद उनके फैंस में मायूसी है। सभी सिया के इस कदम के पीछे का कारण जानने का इंतजार कर रहे हैं।

Related Story