'जग जननी माँ वैष्णो देवी..' में नजर नहीं आएंगी एक्ट्रेस Esha Deol, बताया क्या है सच

By Arunima July 6, 2020, 11:14 p.m. 1k

टीवी के धार्मिक शो ‘जग जननी मां वैष्णो देवी- कहानी माता रानी की’शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।  दर्शक अपने पसंदीदा शो के वापस आने की खबर सुनकर काफी उत्सुक हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के अचानक इस शो को छोड़ने से निराश भी। पहले खबर आ रही थी कि एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) शो में परिधि शर्मा की मां का किरदार निभाती नजर आएंगी। पर अब ईशा देओल ने साफ कह दिया है कि वो इस शो का हिस्सा नहीं हैं। साथ ही उन्होंने कहा है कि वो मां वैष्णो देवी को काफी मानती है और इस शो के लिए सभी को शुभकामनाएं। ईशा देओल का कहना है कि मैं अभी अपनी स्क्रिप्ट में बिजी हूँ। जब भी कुछ नया शुरू करूँगी तो जरूर बताऊंगी। 

मेकर्स ने बड़ी गहन रिसर्च के बाद मां वैष्णो देवी की भूमिका निभाने के लिए फाइनल नाम का चयन कर लिया है। इसे एक्ट्रेस परिधि शर्मा निभाने वाली हैं। परिधि इससे पहले भी अन्य शोज़ में अपने कई बेहतरीन किरदारों से दर्शकों के मन को मोह चुकी हैं। मां वैष्णो देवी की भूमिका निभाने के लिए कई नाम शामिल किए गए थे, जिसमें रुबीना दिलैक, तेजस्वी प्रकाश, श्रेनु पारिख, नियाती फतनानी, मीरा देओस्थाले आदि शामिल रहे थे। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले तोरल रासपुत्रा मां वैष्णो देवी की मां का किरदार निभा रही थीं। उन्होंने भी अपना किरदार छोड़ दिया था। 

लॉकडाउन के बाद सीरियल 'जग जाननी मां वैष्णो देवी' में ये दूसरा किरदार था जो रिप्लेस हो रहा था। इस सीरियल में वैष्णो देवी का किरदार पहले पूजा बनर्जी निभा रही थीं लेकिन अब वो किरदार परिधि शर्मा निभाएंगी। लॉकडाउन के बाद 'जग जननी मां वैष्णो देवी' का नया प्रोमो भी रिलीज हो चुका है जिसमें परिधि वैष्णो देवी के रूप में नजर आ रही हैं। 

Related Story