अनंग्शा बिस्वास ने बेली डांस में एली एवराम को दिया मात, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

By Arunima May 23, 2020, 7:50 p.m. 1k

लॉकडाउन में अनन्या पांडे और सुहाना खान सहित कई एक्ट्रेस अपने-अपने घर में ऑनलाइन बेली डांस (Belly Dance) सीख रही हैं। एक्ट्रेस का बेली डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अब बारी मिर्जापुर की एक्ट्रेस अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) की है। अनंग्शा बिस्वास ने अपने बेली डांस से फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

  बिस्वास ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेली डांस वाला वीडियो शेयर किया था जिसके बाद वो काफी चर्चा में आ गई। अनंग्शा का बेली डांस वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है। अनंग्शा का वीडियो देखने के बाद उनकी तुलना एली एवराम से हो रही है। एली अक्सर बेली डांस करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं। वो इस डांस फॉर्म की माहिर मानी जाती हैं। 

अनंग्शा बिस्वास को एक्टिंग के साथ-साथ संगीत और डांस भी खूब पसंद है। अनंग्शा का व्यक्तित्व उनके डांस की तरह काफी बोल्ड है। वह अपने बात को बड़े बेबाकी के साथ रखती हैं। अब तक अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) ने मिर्जापुर, होस्टेज और माया 2 जैसी फिल्में और सीरीज की हैं। वह जल्द ही मिर्जापुर और होस्टेज के दूसरे भाग में दिखाई देने वाली हैं। 

जिसकी रिलीज डेट फाइनल होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसके अलावा वो बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने सोहा अली खान और शाइनी आहूजा की फिल्म 'खोया खोया चांद' में काम किया है। इसके अलावा अनंग्शा ने 'लव शव ते चिकन खुराना' और 'रॉन्ग टर्न' में भी अभिनय किया है। 

Related Story