लॉकडाउन में दिल्ली रवाना हुईं Donal Bisht, एयरपोर्ट से शेयर की तस्वीरें

By Arunima June 7, 2020, 1:16 p.m. 1k

दिल तो हैप्पी है जी और रूप जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) अब मुंबई से दिल्ली चली गई हैं। जी हां लॉकडाउन के बीच डोनल अपने दिल्ली वाले घर को रवाना हो गई हैं। उन्होंने इसकी जानकारी मुंबई एयरपोर्ट से तस्वीर शेयर कर दी है।

 डोनल बिष्ट की फोटोज में आप उन्हें मुंबई एयरपोर्ट के बाहर मास्क लगाए खड़ा देख सकते हैं। उन्होंने अपने साथ एक बड़ा सूटकेस और तीन बड़े बैग्स लिए हुए हैं। इसके अलावा फ्लाइट में जाने से पहले उन्हें सिक्योरिटी गियर पहनाया गया। इसकी फोटोज भी डोनल ने शेयर की है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'ऐसे में आखिरकर दिल्ली के लिए रवाना हो गई। देखो उन्होंने मुझे महामारी से बचने के लिए क्या पहनाया था। जिंदगी एकदम अलग सी हो गई है।'

ध्यान देने वाली बात है कि कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन लागू है, जिसकी वजह से लोग जहां थे उन्हें वहीं रहना पड़ा। अब जब लॉकडाउन 5 में थोड़ी रियायत दी गई है तो एक्टर्स ने अपने घर रवाना होना शुरू कर दिया है। डोनल बिष्ट से पहले टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान भी दिल्ली रवाना हुई थीं। डोनल और राधिका दिल्ली की रहने वाली हैं। दोनों के परिवार दिल्ली में है और इस कोरोना काल में दोनों अपने परिवार के पास वापस लौट गई हैं। 

 
Donal Bisht

डोनल बिष्ट की बात करें तो उन्हें सीरियल दिल तो हैप्पी है जी में हैप्पी मेहरा का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। इसके अलावा उन्होंने रूप मर्द का नया स्वरुप और एक दीवाना था जैसे शोज में भी काम किया है।

 
Donal Bisht

बता दें कि 10 जून से टीवी के सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरू करने पर तमाम प्रोड्यूसर्स चर्चा कर रहे हैं। महाराष्ट्र सरकार ने टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग करने की अनुमति देते हुए नई गाइडलाइन्स जारी की थीं। इनके तहत अब काम शुरू करने की तैयारी हो रही है। 

Related Story