single-post

42वां जन्मदिन मना रही हैं दिव्या दत्ता, देखिए बर्थडे गर्ल के खूबसूरत घर की तस्वीरें

Sept. 25, 2019, 10:31 a.m.

दिव्या दत्ता बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। भले ही उन्हें लीड एक्ट्रेस के तौर पर पॉपुलरिटी नहीं मिली लेकिन कई फिल्मों में उन्होंने अपनी एक्टिंग से जान भरी है। इन दिनों वो स्वरा भास्कर के साथ फिल्म शीर खुरमा में काम कर रही है। ये लेस्बियन संबंधों पर बनी फिल्म होगी। दिव्या को कभी भी बोल्ड सीन्स से परहेज नहीं रहा। उन्होंने हर तरह के किरदार निभाए हैं। जितनी खूबसूरत वो फिल्मी पर्दे पर दिखती हैं उतना ही खूबसूरत उनका घर है। उनको घर सजाने का बहुत शौक है। दिव्या के बर्थडे पर आज हम आपको उनके घर की तस्वीरें दिखातें हैं। 

दिव्या दत्ता का जन्म 25 सितंबर 1977 को पंजाब के लुधियाना में हुआ था। जब दत्ता काफी छोटी थी तभी उनके पापा गुजर गए थे। मां नलिनी दत्ता एक सरकारी कर्मचारी होने के साथ-साथ डॉक्टर रही। पिता के निधन के बाद नलिनी की माँ ने अकेले दत्ता और उनके भाई का लालन-पालन किया। 

उन्होंने करियर की शुरुआत 1994 में फिल्म इश्क में जीना इश्क में मरना फिल्म की। 1995 में दिव्या ने सलमान खान के अपोजिट फिल्म वीरगति में काम किया था।

 

फिल्म बुरी तरह पिट गयी थी। इसके बाद दिव्या ने फिल्मों में सपोर्टिंग एक्ट्रेस के तौर पर काम करना शुरू कर दिया। 2004 में दिव्या को यशराज फिल्म्स की फिल्म वीरजारा से पहचान मिली।

साल 2013 में राकेश ओम प्रकाश मेहरा की बायोपिक फिल्म भाग मिल्खा भाग में एक बार फिर दिव्या दत्ता को उनके सरीखे अभिनय के लिए लोगों की तारीफे मिली।  फिल्म में उन्होंने मिल्खा सिंह की बहन ईश्री कौर का किरदार निभाया था। 

हिंदी फिल्मों के साथ-साथ वो पंजाबी फिल्मों में भी काम करती हैं। 

फिल्मों में एक्टिंग उनका शौक है लेकिन साथ-साथ वो कूकिंग की भी शौकीन हैं। आए दिन वो अपने घर में पार्टी करती हैं। 

दिव्या के पास एक डॉगी भी है। डॉगी का केयर वो खुद करती हैं। उसकी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।