single-post

जिम में दिशा की कड़ी मेहनत, 60 किलो वजन उठाती दिखीं, देखिए वीडियो

Feb. 11, 2020, 11:32 p.m.

आदित्य रॉय कपूर ( Aditya Roy Kapoor) और दिशा पाटनी ( Disha Patani) की फिल्म मलंग  ( Malang) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।  फिल्म मलंग ने ओपनिंग वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर ली है। हाल ही में दिशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फिटनेस के नए स्तर छूते हुए दिख रही हैं। 

दिशा ने लेग एक्सरसाइज की एक वीडियो शेयर की है जिसमें वे 60 किलो वजन उठाती हुई नजर आ रही हैं। दिशा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, कुछ ऐसी है मेरी सुबह, 60 किलो यानि 125 पाउंड्स. 4 रेपिटेशन। दिशा को कई कमेंट्स में उनके फैंस ने काफी स्ट्रॉन्ग बताया है। 

कई फैंस का कहना था कि दिशा फिटनेस के मामले में उन्हें काफी प्रेरित करती हैं। बता दें कि दिशा को अपनी सुपर टोन्ड बॉडी हासिल करने के लिए स्ट्रिक्ट डायट का भी पालन करना पड़ता है। फिटनेस क्रेजी दिशा पटानी ने खुलासा किया है कि उन्हें चीनी बहुत पसंद है।

 हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि एक स्नैक लेने के बाद मीठे के प्रति उनकी तलब खत्म हो जाती है। दिशा ने बताया, 'एक एक्टर के तौर पर मैं फिटनेस में भरोसा करती हूं। मैं हमेशा उन विकल्पों या सामानों की खोज में रहती हूं, जिन्हें खाकर मेरी टेस्टी फूड की तलब भी मिटती है और मैं अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रख सकती हूं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा की फिल्म मलंग हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में दिशा के साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू जैसे सितारे नजर आए थे। वो इसके अलावा अपनी फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को लेकर भी चर्चा में हैं।

 इस फिल्म में दिशा दोबारा सलमान खान के साथ नजर आएंगीं। दिशा ने फिल्म भारत में भी सलमान खान के साथ काम किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत से बेहतर प्रदर्शन किया था।

ये भी देखिए ;- रविवार को 'मलंग' की कमाई में आया उछाल, जानिए कुल कमाई