Sushant की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को फैंस OTT पर नहीं सिनेमा हॉल में देखना चाहते हैं !

By Arunima June 16, 2020, 4:02 p.m. 1k

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आकस्मिक मौत से फिल्म की दुनिया से जुड़े लोगों के अलावा उनके फैन स्तब्ध हैं। सुशांत ने पवित्र रिश्ता के समय से ही अपने बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली थी। इसके बाद फिल्मों में आये तो अपनी अदाकारी से ख़ूब तारीफें बटोरीं। सुशांत को एक मेहनती, फोकस्ड और सधा हुआ कलाकार माना जाता था, जो अपने काम को लेकर रत्तीभर भी लापरवाह नहीं है। सुशांत की जो फिल्में नहीं चलीं, उनमें भी उनके काम की आलोचना नहीं हुई। ऐसे में फैंस अपने इस पसंदीदा कलाकार को एक अंतिम ट्रिब्यूट देना चाहते हैं। उनकी मांग है कि सुशांत की आखिरी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म के बजाए सिनेमाघरों में रिलीज हो ताकि फैंस अपने फेवरिट स्टार को आखिरी बार बड़े पर्दे पर देख सकें।

फैंस की इस मांग की वजह से मंगलवार को ट्विटर पर #DilBecharaOnBigScreen ट्रेंड हो रहा है। अब तक सात हजार से अधिक ट्वीट इस हैशटैग पर हो चुके हैं। एक फैन ने लिखा- एक ऐसी फिल्म देखना, जिसमें सुशांत के किरदार की मौत हो जाती हो, मुश्किल होगा, लेकिन उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखने से इस दुख को कम कर देगा। कम से कम यह तो हम अपने चैंप के लिए कर ही सकते हैं।

दूसरे फैन ने लिखा है कि दिल बेचारा सुशांत को अपना हुनर दिखाते हुए बड़े पर्दे पर देखने का हमारा आखिरी मौका है। यह वो डिजर्व भी करते हैं। ओटीटी रिलीज उनके साथ जस्टिस नहीं करेगी। फर्क नहीं पड़ता कि सिनेमाघरों को खुलने में कितना वक़्त लगेगा, मैं इसके लिए इंतज़ार करूंगा। ऐसे ही कई फैंस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ ना करने की गुज़ारिश कर रहे हैं।

हाल ही में खबरें आई थी कि दिल बेचारा को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है, जिसका बस एलान होना बाकी है। दिल बेचारा से मुकेश छाबड़ा डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं। मुकेश मशहूर कास्टिंग निर्देशक हैं और अपनी कम्पनी चलाते हैं। 

स्क्रीनप्ले सुप्रोतिम सेनगुप्ता का है, जबकि गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। संगीत एआर रहमादिल बेचारा, द फॉल्ट इन आवर स्टार्स नॉवल पर आधारित फिल्म है। फिल्म की कहानी मुकेश छाबड़ा ने लिखी है। डायलॉग शशांक खेतान के हैं।न का है। फिल्म सिनेमाघरों के लिए ही बनायी गयी थी, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक में सिनेमाघरों के बंद होने के बाद से फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रह है। फिल्म में संजना सांघी फीमेल लीड रोल में हैं। यह उनका पहला लीड रोल है। सैफ अली खान भी एक खास भूमिका में नजर आएंगे।

Related Story