Sushant की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर देखकर इमोशनल हुए सितारे, Kriti Sanon बोलीं- इसे देख नहीं पाऊंगी...

By Arunima July 6, 2020, 10:44 p.m. 1k

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है और फैन्स कमेंट कर एक्टर को याद कर रहे हैं। वहीं सुशांत के साथ काम कर चुके कलाकारों और दूसरे सेलेब्रिटीज के लिए एक भावुक लम्हा है। ट्रेलर आने के साथ ही इन कलाकारों की भावनाओं में एक बार फिर उतार-चढ़ाव आने लगे हैं। कोई इमोशनल हो रहा है तो कोई सुशांत की आखिरी झलक को देख उदास हो रहा है। 

सुशांत की अच्छी दोस्त रहीं राब्ता की एक्ट्रेस कृति सनोन ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- "दिल बेचारा, इसे देखना सच में बहुत मुश्किल होने जा रहा है, लेकिन मैं खुद को रोक भी कैसे सकती हूं।" इसके बाद कृति ने टूटे हुए दिल की इमोजी बनाई है। 

सुशांत की डेब्यू फिल्म "काय पो चे" में उनके साथ काम कर चुके राजकुमार राव ने ट्रेलर शेयर करके एक दिल और टूटे हुए दिल की इमोजी बनाकर अपनी भावनाएं जाहिर कर दीं। 

सोन चिरैया में सुशांत की हीरोइन रहीं भूमि पेडनेकर ने लिखा- "इसे देखते हुए लाखों भावनाओं से सराबोर हुई। आप भी जल्दी से देखिए।" 

फरहान अख़्तर ने ट्रेलर शेयर करके लिखा- "दिल बेचारा का ट्रेलर देखा। यह हमें याद दिलाता है कि हमने एक काबिल एक्टर बहुत जल्दी खो दिया, लेकिन इस खट्टे-मीठे एहसास को देखते हुए चेहरे पर मुस्कान भी आ जाती है। मुकेश छाबड़ा और उनकी टीम को मेरी शुभकामनाएं। इससे उम्मीद हैं।"

मीरा चोपड़ा ने एक डायलॉग से क्लू लेते हुए सुशांत से एक सवाल के साथ ट्रेलर शेयर किया- "कैसे जीना है यह हम डिसाइड करते हैं। फिर तुमने जिंदा रहने का फैसला क्यों नहीं किया। इस ट्रेलर ने मेरा दिल तोड़ दिया है।" 

बता दें कि दिल बेचारा को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का डायरेक्टोरियल डेब्यू है। फिल्म की कहानी फॉल्ट इन आवर स्टार्स नॉवल से ली गई है। संजना सांघी फिल्म में फीमेल लीड रोल निभा रही हैं। फिल्म 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। मगर, खास बात यह है कि इसके लिए एप के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी। यानि कोई भी इसे मुफ़्त में देख सकेगा।

Related Story