Sushant Singh Rajput के निधन से Dharmendra को लगा सदमा, बताया- "ये फिल्मी दुनिया बेहद क्रूर है"

By Arunima June 16, 2020, 11:23 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के खुदकुशी करने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस सकते में हैं। सभी के लिए सुशांत सिंह की मौत को स्वीकार कर पाना काफी मुश्किल है। लेकिन सुशांत की आत्महत्या के बाद इंडस्ट्री में एक नई बहस शुरू हो गई है जिसमें कई सेलेब्स इस बात को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रह रहे हैं। हाल ही में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सुशांत की मौत से भावुक हो गये। उन्होंने अपना दुख सोशल मीडिया के जरिए व्यक्त किया।

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर सुशांत की तस्वीर लगाकार लिखा- "प्यारे सुशांत, ना फिल्म देखी, ना कभी मिला तुमसे। पर तेरे अचानक चले जाने से बड़ा सदमा लगा। यह खूबसूरत प्यारा शो बिजनेस असल में बहुत निर्दयी है। मैं तुम्हारा असहनीय दर्द महसूस कर सकता हूं। मैं तुम्हारे परिवार और दोस्तों के साथ इस दुख को शेयर कर रहा हूं।" धर्मेंद्र और सुशांत के करियर में एक समानता भी है। दोनों फिल्म इंडस्ट्री के लिए आउटसाइडर थे और बिना किसी गॉडफादर के फिल्मों में शुरुआत की थी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई में फांसी लगाकर आत्म-हत्या कर ली थी। बताया जा रहा था कि पिछले छह महीनों से वो अवसाद में थे। हालांकि उन्होंने किसी को इसकी भनक नहीं लगने दी। सुशांत के मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए आरएन कूपर अस्पताल ले जाया गया। सोमवार सुबह उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी, जिसमें बताया गया कि उनकी मौत दम घुटने से ही हुई। उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जाएगा।

सुशांत ने बॉलीवुड में अपना करियर टीवी से शुरू किया था। एकता कपूर ने उन्हें ब्रेक दिया था। बालाजी टेलीफ़िल्म्स के शो पवित्र रिश्ता से सुशांत को घर-घर पहचान मिली। इसके बाद 2013 में अभिषेक कपूर की फिल्म काय पो चे से सुशांत का फ़िल्मी करियर शुरू हुआ। उन्होंने अपनी एक्टिंग से एक टैलेंटेड अभिनेता की पहचान कायम की। 

Related Story