दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया 'तेरी मिट्टी',अक्षय कुमार ने इस अंदाज में की तारीफ

By Arunima June 23, 2020, 10:52 p.m. 1k

कोरोना वायरस से आज पूरा देश जूझ रहा है और ऐसे में कई ऐसे लोग हैं जो कि काफी समय इससे लड़ते चले आ रहे हैं। इसी के चलते सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एक गाना रिलीज किया था जिसको बी प्राक ने गाया था। इस गाने में अक्षय कुमार ने डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस और मीडिया कर्मियों को खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी थी। ये गाना सामने आते ही छा गया था और लोग काफी इमोशनल होकर इससे जुड़ गए थे।

हाल ही में दिल्ली पुलिस के जवान रजत राठौर ने इस सॉन्ग को गाया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अक्षय ने ट्विटर अकाउंट पर अपना वीडियो शेयर कर रजत राठौर की जमकर तारीफ की। वीडियो में अक्षय कुमार कहते हैं, ''हाय रजत। मैं अक्षय कुमार। यार क्या कमाल का गाते हो तुम। बहुत प्यारा गाना गाया है तेरी मिट्टी। मजा आ गया सुनकर। वैसे ये गाना है भी इतना प्यारा कि आंखों से आंसू निकल आते हैं। ऊपर से तेरी आवाज में भी इतना दर्द है। बहुत सुंदर।" 

इसे शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, ''तेरी मिट्टी एक ऐसा गाना है, जो हमेशा मेरे रोंगटे खड़े कर देता है, चाहें मैं इसे कितनी भी बार सुनूं, इस बार कोई अलग नहीं था। यह वीडियो शेयर करने के लिए रजतजी धन्यवाद।"

इससे पहले कान्स्टेबल रजत राठौर ने इस वीडियो को अक्षय कुमार को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा था, ''तेरी मिट्टी मेरे लिए सिर्फ एक गाना नहीं बल्कि एक फीलिंग है। मेरा पहला वीडियो वायरल है। इसके लिए लोगों से मुझे ढेर सारी प्रशंसा मिली, लेकिन मैं अक्षय कुमार के रिस्पॉन्स का इंतजार कर रहा हूं।''

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' कोरोना वायरल के चलते पोस्टपोन हो गई है। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार की पाइपलाइन में 'बच्चन पांडे', 'लक्ष्मी बम' और 'बेल बॉटम' जैसी फिल्में हैं।

Related Story