फिल्मफेयर की ट्रॉफी लेकर खुश हुईं दीपिका, रणवीर ने शेयर की तस्वीर

By Arunima Feb. 18, 2020, 7:04 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ हॉलीडेज मनाकर लौटे हैं। हाल ही में रणवीर सिंह को उनकी फिल्म गली बॉय के लिए बेस्ट एक्टर के फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया है। 

अब रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण फिल्मफेयर अवॉर्ड की ट्रॉफी के साथ नजर आ रही हैं।

 रणवीर सिंह ने तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका और फिल्मफेयर की ट्रॉफी के साथ अपने स्पेशल अटैचमेंट को भी शेयर किया है।  रणवीर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'When my Little lady met my Black lady।" 

रणवीर के लिए ये अवॉर्ड और भी स्पेशल साबित हुआ जब बॉलीवुड की लेजेंडरी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने उन्हें ये अवॉर्ड दिया। रणवीर ने इंस्टाग्राम पर अपनी और माधुरी की तस्वीर को शेयर किया। 

उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'ये मेरे लिए बेहद स्पेशल मोमेंट है और मैं ये कभी नहीं भूल पाऊंगा कि फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर ट्रॉफी मुझे इंडस्ट्री की ग्रेट अदाकारा के हाथों से मिली है। वो सिल्वर स्क्रीन की लेजेंड है। वन एंड ओनली माधुरी दीक्षित।

 ये लम्हा मेरे दिल में सदा के लिए रहेगा।' बता दें कि फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर गली बॉय ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस फिल्म ने बेस्ट फिल्म, बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस समेत 13 अवॉर्ड्स अपने नाम किए है। 

इसी के साथ ही इस फिल्म ने अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ब्लैक के रिकॉर्ड को भी ध्वस्त किया है। इस फिल्म को भारत की तरफ से बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म के लिए ऑस्कर अवॉर्ड्स में भी भेजा गया था।

ये भी देखिए :- मिस्टर इंडिया के रीमेक में रणवीर सिंह करेंगे लीड रोल, अली अब्बास जफर बना रहे हैं फिल्म !

 

Related Story