single-post

शादी की पहली एनिवर्सरी पर परिवार के साथ वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे दीपिका-रणवीर, देखिए तस्वीरें

Nov. 14, 2019, 12:32 p.m.

 

बॉलीवुड का मोस्ट पॉपुलर कपल यानी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की आज शादी को आज पूरा एक साल  हो गया है। ये कपल अपनी पहली एनिवर्सरी पर तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर में मथा टेकने पहुंचा। इस मौके पर रणवीर और दीपिका के परिवार वाले भी नजर आए ।

सोशल मीडिया पर इस कपल की कुछ तस्वीरे सामने आई हैं। इस मौके पर दीपिका ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी । इस मौके पर एक्ट्रेस पूरे सोलह श्रृंगार करे नजर आई उन्होंने लाल रंग की साड़ी, मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर हाथों में कंगन पहने नजर आई। इस मौके परदीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थी । 

वहीं रणवीर सिंह गोल्डन शेरवानी पहने नजर आए । साथ ही उन्होंने गुलाबी रंग का दुपट्टा भी ओढ़ा हुआ है । मंदिर में दर्शन करने के बाद दीप-वीर ने मीडिया को पोज दिए । साथ ही अपने फैंस से भी मिले । दीपिका और रणवीर ने पहले से ही तिरुपति जाने का प्लान बना लिया था ।  

एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका-रणवीर 14 नवंबर को तिरुपति और पद्मावति के दर्शन करने के बाद 15 नवंबर को परिवार के साथ ही स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने के लिए अमृतसर रवाना हो जाएंगे। वहीं 15 तारीख को ही मुंबई वापस आ जाएंगे। 

आपको बता दें कि इस कपल ने पिछले साल इटली की लेक कोमो में ग्रैंड वेडिंग की थी। इस कपल ने 2 रीति-रिवाजो में शादी रचाई थी । 14 नवंबर को दीप-वीर की शादी पारंपरिक कोंकणी रीति रिवाज से हुई थी। कोंकणी शादी में दीपिका ने साड़ी पहनी थी । 

ये साड़ी दीपिका की मां ने उन्हें गिफ्ट की थी । वहीं 15 नवंबर को उन्होंने सिंधी रीति-रिवाजो से शादी रचाई थी जिसमे उन्होंने लाल रंग का लेहंगा पहना था। शादी करने के बाद दोनों ने भारत आकर अलग-अलग जगहों पर रिसेप्शन दिया था ।