विजय देवरकोंडा 17000 से ज्यादा परिवारों को लॉकडाउन को में दे रहे हैं आर्थिक मदद !

By Arunima June 4, 2020, 9:11 p.m. 1k

उमेश शुक्ला - पूरा देश इस वक़्त कोरोना संकट का सामना कर रहा है। इस मुश्किल समय में कई फिल्मी सितारों और बड़ी हस्तियों ने अपने मदद के हाथ आगे बढ़ाए हैं। इसी सिलसिले में अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ‘अर्जुन रेड्डी’ भी सामने आए हैं। बहुत से लोगों को पता नहीं है, लेकिन विजय का एक एनजीओ "द देवरकोंडा फाउंडेशन" भी है। उन्होंने अप्रैल 2019 अपना ये एनजीओ शुरू किया था। 

लॉकडाउन के बाद उनके एनजीओ ने अब तक  17,723 मध्यम वर्गीय परिवारों को किराने का सामान और बुनियादी जरूरत की चीजे दी है। इस काम में 1.7 करोड़ रुपये उन्होंने खर्च किए हैं। विजय खुद एक मध्यम-वर्गीय परिवार से हैं और वो जानते हैं कि कोरोना काल में देश कैसी परेशानी झेल रहा है।  विजय देवरकोंडा लगातार इस मुसीबत की घड़ी में लोगों की मदद कर रहे हैं। 

 

लॉकडाउन के बाद से विजय लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। पीएम केयर्स फंड में भी उन्होंने लाखों का दान दिया। वहीं पिछले ढाई महीने से उनकी संस्था लगातार लोगोें को मदद देती आ रही है। विजय ना सिर्फ पर्दे पर हीरो है ,बल्कि असल जिंदगी में भी किसी हीरो से कम नहीं । अर्जुन रेड्डी के लिए जब विजय को फिल्मफेयर(Filmfare) अवार्ड मिला था तो उन्होंने उसे 25 लाख रुपए में देकर वह पैसा तेलंगाना सीएम रिलीफ फंड में जमा करा दिया था ताकि इससे खिलाड़ियों की मदद की जा सके । 

Related Story