single-post

लॉकडाउन के समर्थन में उतरा बॉलीवुड, सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- गलती से मत निकलना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में लॉक डाउन का एलान कर दिया है। पीएम मोदी ने मंगलवार को देश के नाम अपने अपने संबोधन में कहा कि आज रात 12 बजे से पूरे देश में, ध्यान से सुनिएगा, पूरे देश में, आज रात 12 बजे से पूरे देश में, संपूर्ण लॉक डाउन होने जा रहा है।

March 25, 2020, 12:19 a.m. By E24

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में लॉक डाउन का एलान कर दिया है। पीएम मोदी ने मंगलवार को  देश के नाम अपने अपने संबोधन में कहा कि आज रात 12 बजे से पूरे देश में, ध्यान से सुनिएगा, पूरे देश में, आज रात 12 बजे से पूरे देश में, संपूर्ण लॉक डाउन होने जा रहा है। अब पीएम की इस घोषणा के बाद एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी एक ट्वीट किया है। 

उन्होंने भी लोगों से घर के अंदर रहने की अपील की है। बस उनका कहने का अंदाज दूसरो से जुदा है। सोनाक्षी ट्वीट करती हैं- गलती से भी बाहर मत दिखना। घर पर ही रहिए,सुरक्षित रहिए। 

अब सोनाक्षी ने इस ट्वीट के जरिए वैसे तो पूरे देश को संदेश दिया है लेकिन उन्होंने मजाकिया अंदाज में ये भी कह दिया है कि ये बात सिर्फ उन लोगों पर लागू होती है जिनको वे अपनी खिड़की से देख सकती हैं। वैसे इस ट्वीट में सोनाक्षी ने अपनी जो तस्वीर शेयर की है वो काफी यूनीक और दिलचस्प है। अब सोनाक्षी सिन्हा ने मजाक जरूर किया है लेकिन संदेश उनकी तरफ से भी साफ है। उन्होंने भी पूरे देश से यही अपील की है कि हर कोई घर पर ही रहे। 

इस समय सोशल मीडिया पर #ChupChaapGharPeBaitho ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए हर कोई बस यही अपील कर रहा है कि करोना से बचना है तो पर घर पर रहना है।

 सोनाक्षी के अलावा और भी कई ऐसे बॉलीवुड सितारे हैं जिन्होंने मोदी के इस फैसले का स्वागत किया है और लोगों से घर के अंदर रहने की अपील की है। PM मोदी ने 8 बजे किया देशबंदी का ऐलान, अनुराग कश्यप बोले- पहले बता देते। 

वैसे बता दें कि एक तरफ अगर सोनाक्षी सिन्हा ने लोगों को सिर्फ घर पर रहने की हिदायत दी है तो वहीं दूसरी तरफ फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा जो ऐलान पीएम आठ बजे करते हैं उसे चार बजे क्यों नहीं करते। 

उनके मुताबिल लोगों को तैयारी करने का वक्त तो मिल जाएगा। खैर अनुराग कश्यप ने पहले भी कई मौको पर सरकार के खिलाफ कड़े तेवर दिखाए हैं। 

ये भी देखिए :- परिणीति के बाद अब टाइगर श्रॉफ ने पूरा किया अंताक्षरी चैलेंज, इन 3 स्टार्स को किया नॉमिनेट