single-post

कोरोना वायरस की वजह से घर में बंद नुसरत जहां खुद पका रहीं खाना, फैंस को दिया खास मैसेज

कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए 30 राज्यों में लॉकडाउन किया गया है जबकि चार राज्यों में कर्फ्यू लगाया गया है। कोरोना वायरस की वजह से लोग घरों में बंद है। कोरोना की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री ने भी अपने काम पर रोक लगा रखी है।

March 24, 2020, 7 p.m. By E24

कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए 30 राज्यों में लॉकडाउन किया गया है जबकि चार राज्यों में कर्फ्यू लगाया गया है। कोरोना वायरस की वजह से लोग घरों में बंद है। कोरोना की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री ने भी अपने काम पर रोक लगा रखी है। बॉलीवुड के कई स्टार्स ने खुद को Isolate भी कर लिया है। 

ऐसे समय में कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जो घर में रहकर अलग-अलग काम करके अपना समय बिता रहें हैं। एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) कोरोना वायरस के चलते कई दिनों से घर में बंद हैं। नुसरत ने अपने काम और शूटिंग से ब्रेक ले लिया है। 

हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को खास मैसेज दिया है। इस वीडियो में नुसरत किचन में खाना पकाती नजर आ रही हैं। वीडियो में नुसरत अपने फैंस से कह रही हैं कि घर पर रहकर ही अपनी पसंदीदा चीजें कीजिए और सकारात्मक रहिए। जैसे मैं रहती हूं। मैं घर पर ही योगा कर रही हूं, पेंटिंग कर रही हूं और कुकिंग कर रही हूं। 

आप सब भी घर पर ही सुरक्षित रहें। साथ ही नुसरत ने बंगाली में भी लोगों को सुरक्षित रहने का संदेश दिया। खाना बनाते हुए नुसरत बिल्कुल सिंपल लुक में नजर आईं। बता दें कि बीते दिनों नुसरत जहां ने हाथ कैसे धोएं, इसका एक वीडियो शेयर किया था। 

इस वीडियो के चलते नुसरत को काफी ट्रोल किया गया था। दरअसल, हाथ धोने के पूरे प्रोसेस के दौरान नल खुला हुआ था जिससे लगातार पानी बह रहा था। लोगों का कहना था कि नुसरत पानी बर्बाद कर रही हैं। नुसरत को पानी बर्बाद नहीं करना चाहिए। 

इसकी अहमियत समझनी चाहिए। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए नुसरत ने लिखा था, 'चलिए हम सभी एहतियाती कदम उठाते हैं और COVID-19 को रोकने के लिए हर घंटे अपने हाथ धोते हैं। याद रखें पानी बर्बाद न करें। सुरक्षित रहें- अलर्ट रहें'।

ये भी देखिए :- एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं सिडनाज, इस शख्स ने किया खुलासा