Sonu Sood के काम से खुश हुए उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, जताया आभार

By Arunima June 7, 2020, 10:15 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। एक्टर लगातार लॉकडाउन (Lockdown) में प्रवासी मजदूरों और छात्रों की मदद कर रहे हैं। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच एक्टर सोनू सूद लोगों के मसीहा बनकर सामने आए हैं। सोनू के इस काम की तारीफ पूरे देश भर में हो रही है। अब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी सोनू सूद की सराहना की है।

लॉकडाउन की वजह से मुंबई में फंसे उत्तराखंड के 172 प्रवासियों को अभिनेता सोनू सूद ने मुंबई से स्पेशल फ्लाइट के जरिये उत्तराखंड भेजा। सोनू की इस दरियादिली से उत्तराखंड के लोग भी उनके मुरीद हो गए। शुक्रवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे प्रवासियों ने सोनू सूद की मुक्तकंठ से प्रशंसा की, जिसके बाद शनिवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनसे फोन पर बातचीत कर उनका आभार जताया। इस पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोनू सूद को धन्यवाद दिया और उन्हें कोरोना वायरस संकट खत्म होने के बाद पहाड़ी राज्य में आने के लिए आमंत्रित किया।

मुख्यमंत्री रावत ने एक ट्विटर पोस्ट में कहा, 'मैं सोनू सूद जी का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने अपने स्वयं के प्रयासों से मुंबई और आसपास के इलाकों में उत्तराखंड के शेष बचे प्रवासियों-जो किसी कारणवश पहले वापस नहीं आ पाए थे, उनको उनके घर भेजने का प्रबंध किया। आपके इस सहयोग के लिए हम आपके सदैव आभारी रहेंगे।'

रावत से बात करने के बाद सोनू ने ट्वीट कर लिखा कि मुख्यमंत्री से मिली सराहना के बाद उन्हें और मजबूती मिली है। सोनू ने ट्वीट किया, 'आपसे बात करके अच्छा लगा। जिस सादगी और गर्मजोशी से आपने मेरे प्रयासों की सराहना की है उससे मुझे और ताकत मिली है। मैं जल्द ही बद्री-केदार के दर्शन के लिए उत्तराखंड आऊंगा और आपसे मिलूंगा।”

 
Sonu Sood

बता दें कि उत्तराखंड के लोगों को भेजने के बाद सोनू सूद ने कहा था कि वह आगे भी अपने खर्च पर लोगों को उनके घर भेजने के लिए विमानों का इंतजाम करते रहेंगे। सूद ने पिछले हफ्ते केरल में फंसे 167 प्रवासी कामगारों के लिए एक विशेष चार्टर्ड फ्लाइट की व्यवस्था की थी ताकि वे ओडिशा में अपने घरों तक पहुंच सकें।

Related Story