कन्नड़ अभिनेता Chiranjeevi Sarja के निधन से सदमे में परिवार, पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल !

By Arunima June 8, 2020, 8:47 p.m. 1k

पूजा राजपूत पिछले कुछ दिनों से फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक बूरी खबर आने का सिलसिला जारी है। ऋषि कपूर, इरफान खान, बासू चटर्जी जैसे दिग्गज कलाकारों को खोने के बाद अब एक और बेहद बुरी खबर आई है। कन्नड़ फिल्मों के पॉपुलर अभिनेता चिंरजीवी सर्जा (Chiranjeevi Sarja) का निधन का हो गया है। चिंरजीवी सिर्फ 39 साल के थे। 

 

Chiranjeevi Sarja

उनका निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से 7 जून रविवार को हुआ। परिवार के सदस्यों के मुताबिक चिरंजीनवी को सांस लेने मे दिक्कत और बेचैनी की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हे बेंगलुरू के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया, लेकिन इलाज के दौरान ही उन्होने दम तोड़ दिया। 

 

Chiranjeevi Sarja

बेहद दुख की बात यह है कि चिंरजीवी अपने परिवार में अपने पीछे गर्भवती पत्नी मेघना राज को छोड़ गए हैं। उनकी शादी दो साल पहले ही हुई थी। चिरंजीवी के निधन के बाद से ही उनकी गर्भवती पत्नी मेघना का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

Chiranjeevi Sarja

चिंरजीवी सर्जा के अंतिम दर्शन के लिए उनके पार्थिव शरीर को घर लाया गया, जहां उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी है। बता दें, कि चिंरजीवी सर्जा का अंतिम संस्कार उनके फार्म हाउस पर ही किया जाएगा। 

अंतिम संस्कार की तैयारियां भी शुरु की जा चुकी है। तमाम बॉलीवुड और साउथ फिल्म स्टार्स ने चिंरजीवी के निधन पर सोशल मीडिया के ज़रिए अपना शोक व्यक्त किया है, और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

 

Chiranjeevi Sarja

कई साउथ स्टार्स चिंरजीवी के दर्शन के लिए उनके घर भी पहुंचे। कर्नाटक के मुख्यमंत्री  बी एस येदियुरप्पा ने चिरंजीवी सर्जा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वह एक लोकप्रिय अभिनेता और महान प्रतिभा के धनी थे। चिरंजीवी ने करीब दो साल पहले अभिनेत्री मेघना राज से 2 मई 2018 को शादी की थी। चिरंजीवी के देहांत के बाद से ही उनकी और मेघना की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं।

 

Chiranjeevi Sarja

 साथ ही बेहद खूबसूरत जोड़ी के इतने जल्दी टूट जाने के दुख पर भी दुख व्यक्त किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेघना और चिंरजीवी ने शादी भले ही दो साल पहले की थी, लेकिन दोनों ही एक दूसरे को 10 साल से ज्यादा वक्त से जानते थे। कैथलिक रीति-रिवाज से शादी करने के बाद चिरंजीवी सर्जा और मेघना राज ने हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी की थी। इस शादी में मेघना और चिरंजीवी के परिजनों के अलावा खास रिश्तेदार और लोग ही शामिल हुए थे।

 

Chiranjeevi Sarja

फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाले चिरंजीवी ने साल 2009 में कन्नड़ फिल्म 'वायुपुत्र' से डेब्यू किया था। अपने करियर में उन्होंने कुल 22 कन्नड़ फिल्मों में काम किया। उनकी आखिरी फिल्म 'शिवार्जुन' थी जिसमें उन्होंने अमृता अयंगर और अक्षता श्रीनिवास के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। मेघना राज ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट थिएटर से की थी, जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। 

 

Chiranjeevi Sarja

फिल्मों में काम करने के दौरान ही मेघना की मुलाकात चिंरजीवी सर्जा से हुई थी, दोनों के बीच दोस्ती हुई और कब दोनों दोस्त एक-दूसरे से प्यार कर बैठे, किसी को पता नहीं चला। मेघना और चिरंजीवी अपने घर में नन्हें मेहमान का स्वागत धूम-धाम से करने ही वाले थे, कि उससे पहले ही अचानक आए तुफान ने इस हंसते-खेलते परिवार को उजाड़ दिया है। मदिल का दौरा पड़ने के बाद चिंरजीवी महज 39 साल की उम्र में दुनिया छोड़कर जा चुके हैं, उनके पीछे मेघना अपने गर्भ में पल रहे बच्चे के साथ अकेली रह गई हैं।

Related Story