साउथ स्टार Chiranjeevi Sarja का 39 साल की उम्र में निधम, पत्नी Meghana Raj प्रेग्नेंट हैं

By Arunima June 8, 2020, 7:29 p.m. 1k

कन्नड़ फिल्म एक्टर चिरंजीवी सर्जा (Chiranjeevi Sarja) का रविवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके परिवार के सदस्यों ने बताया कि 39 वर्षीय एक्टर ने बेचैनी की शिकायत की जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उनका निधन हो गया। निधन के बाद उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए घर लाया गया।

 

 Chiranjeevi Sarja 

 एक्टर्स सोशल मीडिया के जरिए अपनी श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। इस दौरान चिरंजीवी की प्रेग्नेंट पत्नी मेघना राज (Meghana Raj) का रो रोकर बुरा हाल था। साथ ही चिरंजीवी सर्जा और एक्ट्रेस मेघना राज की शादी की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

 

 Chiranjeevi Sarja 

 चिरंजीवी ने मेघना राज से 2 मई 2018 को शादी की थी। कैथलिक रीति-रिवाज से बैंगलुरु के कोरामंगला चर्च में दोनों ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई थी। 

 

 Chiranjeevi Sarja 

बाद में उन्होंने हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी की जिसमे मेघना ने कांजीवरम साड़ी पहने थी। शादी में दोनों के परिवारों सहित अर्जुन सर्जा, तारा, प्रज्जवल देवराज, ध्रुव सर्जा जैसे स्टार्स मौजूद थे। 10 सालों से मेघना राज और चिरंजीवी सर्जा की दोस्ती थी, लेकिन यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई, पता ही नहीं चला। 

 

 Chiranjeevi Sarja 

वर्कफ्रंट की बात करे तो मेघना राज अपनी खूबसूरती और एक्टिंग स्किल्स से बहुत ही कम समय में पॉप्युलर हो चुकी थी। मेघना राज ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट थिएटर से की थी, जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। मेघना ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'चिरु और मुझे हमेशा से पता था कि हम आखिरकार एक-दूसरे के हो ही जाएंगे। हमारे परिवार एक-दूसरे को लंबे वक्त से जानते हैं। हम दोनों धीरे-धीरे अच्छे दोस्त बन गए। वह मेरे 4 am फ्रेंड थे।'

 

 Chiranjeevi Sarja 

वहीं चिरंजीवी के वर्कफ्रंट की बात करे तो फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाले चिरंजीवी ने साल 2009 में कन्नड़ फिल्म 'वायुपुत्र' से डेब्यू किया था। अपने करियर में उन्होंने कुल 22 कन्नड़ फिल्मों में काम किया। उनकी आखिरी फिल्म 'शिवार्जुन' थी जिसमें उन्होंने अमृता अयंगर और अक्षता श्रीनिवास के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। 

Related Story