Sushant Singh Rajput की मौत पर बोलीं Celina Jaitly, वह भविष्य में भारत का पहला ऑस्कर जीतने का दम रखते थे

By Arunima June 30, 2020, 4:07 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से हर कोई दुखी है। बीते कई दिनों से बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर राजनेता तक सुशांत सिंह राजपूत के पटना वाले घर पर पहुंच रहे हैं और दुख जता रहे हैं।  हाल ही में एक इंटरव्यू में सेलिना जेटली (Celina Jaitly) ने बताया कि माता-पिता की मौत के बाद और बेटे के जन्म के बाद वह डिप्रेशन में आ गई थीं। डिप्रेशन एक ऐसी चीज है जो किसी को भी किसी भी उम्र में हो सकती है। ऐसा नहीं है कि इसे ठीक नहीं किया जा सकता। सपोर्ट सिस्टम के साथ आप इसे ठीक कर सकते हैं, बस इसे कभी इग्नोर न करें। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सेलिना जेटली को धक्का लगा।

 सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह, डिप्रेशन से जूझ रहे थे। एक्टर की मौत पर शोक जताते हुए सेलिना कहती हैं कि बहुत दुखद खबर है यह, क्योंकि हम सभी ने एक बहुत ही शानदार एक्टर को खोया है। किसी ने अपने बेटे को खोया है, किसी ने अपने प्यार को खोया है, किसी का भाई गया है और फिल्म इंडस्ट्री का एक चमकता सितारा गया है। एक शानदार टैलेंटेड एक्टर, जो भविष्य में भारत का पहला ऑस्कर जीतने का दम रखता था, आप नहीं जानते। पता नहीं ऐसा क्या हुआ जिसने सुशांत को यह कदम उठाने पर मजबूर कर दिया। 

सेलिना हाल ही में आई फिल्म सीजंस ग्रीटिंग्स में देखी गई थीं। इससे पहले उन्हें आखिरी बार 2012 में रिलीज हुई विल यू मेरी मी में देखा गया था। जुलाई 2011 में सेलिना ने ऑस्ट्रिया बेस्ड पीटर हाग से शादी की और मार्च 2012 में पहली बार ट्विन्स बेटों विंस्टन और विराज को जन्म दिया। इसके पांच साल बाद सितंबर 2018 में वो दोबारा ट्विन्स की मां बनीं, जिनका नाम आर्थर और शमशेर हाग रखा। लेकिन शमशेर हार्ट प्रॉब्लम के चलते सर्वाइव नहीं कर पाया और उसकी मौत हो गई।

Related Story