PICS: बॉलीवुड से दूर अब विदेश में फैमिली के साथ रहती हैं सेलिना जेटली

By Aditi April 15, 2020, 11:08 a.m. 1k

अदिति यादव- बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली पिछले काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर रह रही हैं। सेलिना इन दिनों अपने परिवार के साथ बिजी हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी और अपने परिवार के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं । 

सेलिना 2001 में फेमिना मिस इंडिया का ताज भी जीत चुकी हैं। फेमिना मिस इंडिया बनने के बाद सेलिना ने फिल्मों का रुख किया जिसके बाद उन्हें 2003 की फिल्म जानशीन में काम किया था । बॉलीवुड में आने के बाद एक्ट्रेस एक जाना पहचाना नाम बन गई थी, उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन ज्यादा सक्सेस नहीं हो पाई । 

वहीं साल 2011 में उन्होंने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड और बिजनेस मैन पीटर हाग संग शादी की। शादी के बाद सेलिना पीटर हाग के साथ ऑस्ट्रेलिया में ही शिफ्ट हो गई और आज भी वहीं रह रही हैं । शादी के एक साल बाद ही एक्ट्रेस मां बन गई थी उन्होंने दो जुड़वा बच्चों को जन्मदिया था, जिनका नाम विराज और विंस्टन है। मां बनने के बाद सेलिना का धीरे धीरे बॉलीवुड से भी नाता टूटता गया । 

इसके बाद साल 2017 में दोबारा मां बनीं और फिर से उन्हें जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था, जिसका नाम आर्थुर जेटली हाग और शमशेर जेटली हाग रखा, लेकिन जल्द ही उनके बेटे शमशेर का दिल की बीमारी से निधन हो गया। बेटे की मौत ने सेलिना को हिला कर रख दिया। 

बेटे की मौत के इस सदमे से बाहर आने में सेलिना को काफी वक्त लगा । इन दिनों एक्ट्रेस अपनी छोटी से फैमिली के साथ बहुत खुश है और सोशल मीडिया पर अपने तीनों बच्चों की तस्वीरें शेयर करती रहती है। बीते दिनों खबर थी कि एक बार फिर सेलिना पर्दे पर नजर आएंगी। अब देखना होगा कब और  किस फिल्म में नजर आती है ।  

Related Story