single-post

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर पूनम पांडे ने किया क्रिमिनल केस ! जानिए पूरा मामला !

Feb. 8, 2020, 4:13 p.m.

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा विवादों में फंस गए हैं। उनपर एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने केस क्रिमिनल  केस  कर दिया है। इस मामले में वो पहले पुलिस के पास गईं थी, पुलिस ने जब केस नहीं दर्ज किया तो उन्होंने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है । मामला 2019 का है, जब पूनम पांडे ने आर्म्सप्राइम मीडिया नाम की एक फर्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। पूनम ने यह कॉन्ट्रैक्ट अपने नाम से एक ऐप पाने के लिए साइन किया था, जिसके लिए उन्हें मुनाफे में  हिस्सा मिलने वाला था। 

( Shilpa Shetty Kundra, Raj Kundra, Poonam Pandey ) 

पूनम पांडे के मुताबिक, उन्होंने ये कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया था। उन्हें ऐसा लगा कि मुनाफे की शेयरिंग को लेकर भेदभाव हो रहा है। कॉन्ट्रैक्ट को खत्म करने के बाद भी उनके पास कई तरह के कॉल्स आने लगे जिसमें उनसे अलग-अलग तरह के अनुरोध किए जाते थे। इन सबसे परेशान होकर उन्होंने तीन महीने के लिए देश छोड़ दिया था लेकिन वापस आने के बाद फिर से यही सब झेलना पड़ रहा है। 

पूनम का आरोप है कि उनके पर्सनल नंबर पर फोन आ रहे थे।  परेशान होकर उन्होंने अपना नंबर भी बदल लिया लेकिन कुछ दिन बाद उनके नए नंबरों पर भी फोन आने लगे। उन्होंने अपने नए नंबर का इस्तेमाल राज कुंद्रा के सहयोगी सौरभ कुशवाह से बातचीत के लिए किया था, जिसके बाद से उनके इस नंबर पर भी कॉल आने का सिलसिला शुरू हो गया। पूनम की मानें तो वे राज और उनकी टीम के खिलाफ पुलिस से मदद मांगने पहुंची थीं। लेकिन वहां उनकी सुनवाई नहीं हुई। उनकी एफआईआर तक दर्ज करने से इनकार कर दिया गया। इसलिए अब वे हाईकोर्ट गईं। 

राज कुंद्रा के सहयोगी सौरभ कुशवाह ने पूनम के इन आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि जब उन्हें पूनम पांडे के बारे में पता चला तो उन्होंने खुद ही कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था।