single-post

CAA और NRC के विरोध प्रदर्शन का असर पड़ सकता है दबंग 3 पर , फिल्म के बारे में KRK ने क्या कहा जानिए !

Dec. 19, 2019, 11:24 p.m.

सलमान खान ( Salman Khan) की  दबंग 3 ( Dabangg 3) सिनेमाघरों में 20 दिसंबर को आ रही है । उनके फैंस लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे लेकिन देश में फिलहाल जो माहौल है उससे लगता है कि सलमान की फिल्म को बहुत अच्छी ओपनिंग नहीं मिल पाएगी। देश भर में CAA और NRC के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है। दिल्ली समेत देश के कई हिस्सों में धारा 144 लगा दी गई है। ऐसे में उम्मीद कम है कि सलमान की फिल्म को देखने के लिए लोग उस तरह से सिनेमाघरों में आएंगे जैसे पहले आते थे। आपको बता दें कि फिल्म की एडवांस बुकिंग भी बहुत अच्छी नहीं हुई है। 

वहीं इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत अच्छे रिपोर्ट्स नहीं आ रहे हैं। केआरके ( KRK ) ने दुबई में ये फिल्म देखी है और फिल्म के बारे में अच्छे रिपोर्ट नहीं दिए है। 

केआरके ने लिखा है कि दबंग 3 ( दबंग 3 ) मरजावां की तरह बकवास है। फिल्म 30 प्रतिशत फिल्म स्लो मोशन है ताकि भाई के रिक्शावाले फैंस सिंगल स्क्रीन थियेटर्स में शोर मचा सकें और तालिया बजा सकें. अगर 90 के दशक में ये फिल्म रिलीज होती तो ब्लॉकबस्टर साबित होती। सलमान की फिल्म को लेकर एक के बाद एक केआरके ने कई ट्वीट्स किए हैं। 

सोशल मीडिया पर केआरके के ट्वीट्स को लोग पढ़ते हैं और उनके रिव्यू को सीरियसली लेते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने भी फिल्म का मजाक बनाया है। एक यूजर ने लिखा है कि सलमान ( Salman Khan ) की फिल्म दबंग 3 भोजपुरी फिल्म की तरह है। 

 लिहाजा सलमान की फिल्म के लिए ये शुभ संकेत नहीं हैं। वहीं सलमान की फिल्म जब रिलीज हो रही है तो देश में माहौल बिगड़ा हुआ है।