फिल्म शिकारा की Box Office पर मजबूत पकड़ ! जानिए कितनी हुई कमाई !

By Neetu Feb. 10, 2020, 6:50 p.m. 1k

 विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा के रिलीज़ के तीन दिनों बाद भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ देखने मिल रही है। इतिहास के पन्नों से निकलकर, विधु विनोद चोपड़ा की "शिकारा" में कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को पेश किया गया है जिसे देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ सिनेमाघरों में उमड़ रही है। बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन फिल्म ने 1.90 करोड़ की कमाई की है। रिलीज के बाद से, फ़िल्म अब तक कुल 4.95 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

Shikara, Vidhu Vinod Chopra, Box Office, Kashmir  

'शिकारा' में 1990 की घाटी से कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को उजागर किया गया है जिसे जगती और अन्य शिविरों के 40,000 असली प्रवासियों के साथ शूट किया गया है। यहीं नहीं, फिल्म में माइग्रेशन की वास्तविक फुटेज भी शामिल की गई है। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है और इसमें पलायन से रियल फुटेज को शामिल किया गया है। फिल्म में काम भी कश्मीरी कलाकारों ने किया है। 

 कश्मीरी पंडितों के दर्द को मशहूर फिल्म मेकर विधू विनोद चोपड़ा ( Vidhu Vinod Chopra)  ने उतारा है । फिल्म में पाकिस्तान की तत्कालीन प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो का के भाषण की वो क्लीपिंग भी दिखाई गई है जिसमें वो कश्मीरी युवकों को मुज्जाहिद बताकर हथियार उठाने को कह रही है । 

कश्मीर में हिंसा की आग लगा रही हैं। शिकारा कश्मीर में पनपे आतंकवाद के साथ-साथ वहां की एक प्रेम कहानी को भी कहती है।  फॉक्स स्टार स्टूडियोज  और विधू विनोद चोपड़ा ने मिलकर ये फिल्म बनाई है। विधू विनोद चोपड़ा ने फिल्म में कश्मीरी लोक गीत और वहां की संस्कृति उन्होंने अच्छे से दिखाया है । लीड एक्टर आदिल खान और सादिया कश्मीरी पंडितों के किरदार में जंचे हैं। 

Related Story