इन बॉलीवुड स्टार्स ने अपने बच्चों को दिए हैं करोड़ों के तोहफे ...

By Aditi June 10, 2020, 2:35 p.m. 1k

इस संसार के हर मां-बाप अपने बच्चों के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते है। हर कोई अपनी ओलाद को दुनिया की हर खुशी देना चाहता है इसकी लिए फिर क्यों ना उन्होंने कितनी ही मेहनत करनी पड़ी। ऐसे में बॉलीवुड सितारें भी पीछे नहीं हटते । वो अपने बच्चों पर लाखों करोड़ों  खर्च करते हैं और उन्हें कई महंगे- महंगे तोहफे भी देते हैं। ताकि उनके बच्चों के चहरे पर बस वो एक प्यारी सी मुस्कान आ जाए । आज हम आपको बता रहें है सेलेब्स के बारे में जिन्होंने अपने बच्चों को जन्मदिन से लेकर चिल्ड्रंस डे पर महंगे-महंगे गिफ्ट दिए है । 

शाहरुख खान

साल 2009 में गर्मियों की छुट्टी में किंग खान ने अपने दोनों बड़ें बच्चों को एक लक्जरी राइड पर ले जाने का प्लान बनाया था। ऐसे में उन्होंने अपने दोनों बच्चों को 60 लाख रुपये की ऑडी कार गिफ्ट की थी। यह कार मल्टीमीडिया नेविगेशन और डीएसपी साउंड सिस्टम से लैस है। 

सैफ अली खान

करीना-सैफ के लाड़ले तैमूर भी इस लिस्ट में शामिल है। साल 2018 में सैफ ने बेटे तैमूर को चिल्ड्रन डे पर बड़ा गिफ्ट देकर एक बार फिर सुर्खियों में ला दिया था। बता दें कि सैफ ने तैमूर को एक जीप गिफ्ट की थी। तैमूर की इस जीप का प्राइज 1 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का है। क्योंकि इसमें खासतौर पर तैमूर के बैठने का इंतजाम किया गया है। 

अभिषेक और ऐश्वर्या

अभिषेक और ऐश्वर्या ने अपनी लाड़ली बेटे अराध्या के पहले जन्मदिन पर उन्हें 25 लाख रुपये की मिनी कार गिफ्ट की थी और दुबई में जश्न मनाया था जिसका खर्च बताया जाता है कि 54 करोड़ रुपये आया था।

करण जौहर

करण जौहर के दो जुड़वा बच्चे यश और रूही हैं, जिनके जन्मदिन पर करण जौहर ने उनको नर्सरी गिफ्ट की थी, जो बहुत ही शानदार और महंगी है। इसे गौरी खान ने डिजाइन किया था। 

शिल्पा शेट्टी 

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का बेटा वियान काफी छोटा हैं। राज कुंद्रा और शिल्पा ने अपने बेटे को जन्मदिन के मौके पर दो करोड़ की कार गिफ्ट कर दी थी। 

रानी मुखर्जी 

आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी की बेटी का नाम आदिरा है और उन्होंने अपनी बेटी को गिफ्ट में दो बंगले दिए हुए है। अभी से उसके नाम मुंबई जैसे महंगे शहर में दो आलीशान घर खरीद लिए गए हैं। 

शाहिद कपूर 

शाहिद कपूर और मीरा कपूर की बेटी का नाम मीशा कपूर है। मीशा बहुत ही ज्यादा क्यूट दिखती हैं। शाहिद और मीरा अपनी बेटी को उसके जन्मदिन पर लंदन घुमाने के लिए ले गए थे। 

Related Story