जाह्नवी के साथ बागबान रीमेक में काम करेंगे कार्तिक !

By Neetu April 4, 2020, 4:05 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) पहली बार एक साथ करन जौहर (Karan Johar) की अपकमिंग फिल्म 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) में नजर आने वाले हैं। दोनों की फ्रेश जोड़ी को बड़े परदे पर धमाल मचाते देखने के लिए फैंस भी उनकी इस फिल्म के लिए बेसब्री इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल पूरी दुनिया में कोरोनावायरस का संकट छाया हुआ है ।और इस महामारी से बचने के लिए पीएम मोदी  ने देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है। इस दौरान आम आदमी से लेकर बॉलीवुड के सभी सेलिब्रिटीज अपने अपने घरों में फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। साथ ही सेलिब्रिटीज अपने फैन्स को अपडेट रखने के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रह रहे है ।

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर शेयर कि है । इस पिक्चर में वो फेसएप ऐज फिल्टर का इस्तेमाल करते हुए पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'पत्नी पत्नी और वो' फिल्म के किरदार चिंटू त्यागी की एक तस्वीर शेयर की है। साथ ही  कैप्शन में लिखा है "एजिंग ग्रेसफुली इन लॉकडाउन। चलिए अब बागबान का रीमेक करते है। हीरोइन के रोल के लिए कास्टिंग शुरू। प्लीज अपनी एंट्री भेजें।" 

कार्तिक ने अपनी तस्वीर में ओल्ड-ऐज फिल्टर का इस्तेमाल करते हुए अपना ओल्ड लूक दिखा कर ये बताने कि कोशिश कर रहे है कि, वो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और हेमा मालिनी (Hema Malini) अभिनीत रवि चोपड़ा की फैमिली ड्रामा फिल्म 'बागबान' (Baghban) के रीमेक में एक्टिंग करने के लिए पूरी तरह से  तैयार हैं। कार्तिक आर्यन कि एक्ट्रेसेस की तलाश के  इस विचार को कोई इतना सीरियस लेगा ये शायद कार्तिक ने भी नही सोचा होगा ।हीरोइन की तलाश के लिए जान्हवी कपूर ने इस फिल्म के रीमेक के लिए अपनी एन्ट्री भेजी है । जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने कमेंट में लिखा है "मैं अपनी एंट्री भेज रही हूं। उम्मीद है कि मैं इस पार्ट के लिए ज्यादा ओल्ड नहीं हूं। क्या मैं कथक कर सकती हूं और मेरे पास वैलिड पासपोर्ट भी है।

" जान्हवी के कमेंट पर कार्तिक ने रिप्लाई करते हुए कहा "क्या आपके पास चीनी वीजा है, क्योंकि इसका सेट चाइना में है।" वैसे अब ये कितना सीरियस है ये तो आने वाले समय में ही पता लगेगा ।

अपको बता दें, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) को  लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। अनीस बज्मी (Anees Bazmee) की इस फिल्म में कार्तिक के साथ 'गुड न्यूज' एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani)अडवाणी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही थी लेकिन कोरोनवायरस लॉकडाउन के चलते इसे बीच में ही रोकना पड़ा। कोरोनावायरस के प्रकोप से बचने के लिए सरकार द्वारा सभी प्रयास किये जा रहे हैं। हाल ही में पीएम मोदी ने सभी को कोरोनवायरस वायरस फंड में योगदान देने कि अपील कि थी । जिसके बाद कार्तिक आर्यन ने पीएम-केयर फंड में 1 करोड़ रुपये का दान दिया है।

वैसे अगर 'बागबान' (Baghban) फिल्म का रीमेक बना तो कार्तिक आर्यन का ओल्ड लूक देखने के लिए सभी को बेसब्री से इंतज़ार रहेगा।

Related Story