फिल्म निर्माता Anil Suri का कोरोना से निधन, बड़े अस्पतालों ने एडमिट करने से कर दिया था मना

By Arunima June 6, 2020, 8:02 p.m. 1k

कर्मयोगी, बेगुनाह और राज तिलक जैसी फिल्मों के निर्माता अनिल सूरी (Anil Suri) का निधन हो गया है। वो 77 साल के थे। फिल्म मेकर अनिल सूरी कोरोना वायरस से संक्रमित थे। अनिल के निधन की पुष्टि उनके भाई राजीव सूरी ने की। अनिल सूरी को बुधवार रात अस्पताल में भर्ती किया गया था। अनिल कोरोना से संक्रमित हो गए थे।

 

Anil Suri

 गुरुवार को उनकी हालत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया। जिसके बाद उन्होंने गुरुवार को शाम 7 बजे दम तोड़ दिया। अनिल सूरी के भाई राजीव सूरी ने एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में बताया कि अनिल की तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें पहले लीलावती, फिर हिंदुजा अस्पताल ले जाया गया। लेकिन दोनों चिकित्सा संस्थानों में उन्हें बेड देने से मना किया गया था। 

 

Anil Suri

इसके बाद अनिल को आखिर में एडवांस मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां पर उन्हें बुधवार को वेंटिलेटर पर रखा गया था, लेकिन शुक्रवार की शाम लगभग 7 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। अनिल सूरी फिल्म 'कर्मयोगी' के निर्माता थे। यह फिल्म काफी हिट हुई थी। इस फिल्म में राज कपूर, जितेंद्र और रेखा ने अभिनय किया था। उनकी बनाई 'राज तिलक' भी सिनेमाघरों में खूब चली थी। 

 

Anil Suri

इसमें सुनील दत्त, राज कुमार, हेमा मालिनी, धर्मेद्र, रीना रॉय, सारिका और कमल हासन ने अभिनय किया था। अपको बता दें कि शुक्रवार सुबह ओशीवारा श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार में परिवार के केवल 4 लोग शामिल हुए थे। इस दौरान सभी ने सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा था।

 

Irrfan Khan 

आपको बता दें कि साल 2020 लगातार बॉलवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए बुरा साबित हो रहा है। एक के बाद एक फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज स्टार्स के निधन की खबर से सभी सदमे में हैं। इसकी शुरुआत जहां इरफान खान, ऋषि कपूर के निधन से हुई थीं। वहीं हाल ही में फेमस म्यूजिक डायरेक्ट वाजिद खान के निधन से इंडस्ट्री के बड़ा झटका लगा था। 

 

Related Story