कार्तिक, आलिया समेत इन बॉलीवुड स्टार्स की फीस में हुई कटौती ! जानिए क्यों

By Aditi June 30, 2020, 2:48 p.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान हो रहा है। पिछले 3 महीने से सभी फिल्मों की शूटिंग बंद है। ऐसे में बॉलीवुड को 15000 करोड़ रुपये का नुकसान हो चुका है। ऐेसे में प्रोड्यूसरों और स्टार्स को पर भारी नुकसान हो रहा है। ऐसे में फिल्म इडंस्ट्री के कई छोटे और बड़े स्टार्स अपनी फीस कम करने को तैयार हैं। 

खबरों के मुताबिक कार्तिक आर्यन, तापसी पन्नू से लेकर दीपिका पादुकोण और माधुरी दीक्षित जैसी सीनियर स्टार्स कह चुकी हैं कि इंडस्ट्री को गाड़ी पटरी पर लाने के लिए वह अपनी फीस में कटौती के लिए तैयार हैं। ऐसा नहीं हैं कि आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अजय देवन अमिताभ बच्चन जैसे सीनियर एक्टरों को ही फीस में समझौत करना पड़ेगा बल्कि रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, वरुण धवन, आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर जैसी एक्ट्रेसेज को भी फीस में कमी करनी पड़ेगी । 

पिछले दिनों कार्तिक आर्यन यह स्वीकार करने वाले पहले सितारे बने कि वह निर्माता के कहने पर अपनी फीस कम करने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि अपनी फिल्म के हित के लिए उन्हें जो भी सामूहिक समझौता करना पड़ेगा, वह करेंगे। वहीं माधुरी ने कहा कि ऐसे समय में हमें निर्माताओं को सहयोग करने की जरूरत है। हम चाहते हैं कि काम फिर से शुरू हो, भले ही हमें अपनी फीस कम करनी पड़े। इंडस्ट्री के जानकारों का कहना है कि इन सितारों के फीस कम करने के अलावा कोई रास्ता नहीं है। जो फीस कम नहीं करेगा, निर्माता उनकी जगह दूसरे सितारे को ले लेंगे क्योंकि इंडस्ट्री में विकल्प मौजूद हैं।

आपको बता दें कि कोरोना के चलते सभी सिनेमा हॉल बंद है। ऐसे में अब 7 फिल्में ऑनलाइन रिलीज हो रही हैं। जिसका सोमवार को खुलासा हुआ है। इस लिस्ट में फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, भुज, सड़क 2, दिल बेचारा, द बिग बुल, खुदा हाफिज और लूट केस शामिल है। 

 

Related Story