दिसंबर में कैंसर की चपेट में आए थे मोहित बघेल, 6 महीने के भीतर ही हो गया निधन !

By Arunima May 23, 2020, 5:15 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - शनिवार का दिन बॉलीवुड के लिए एक और बुरी खबर लेकर आया। खबर ये कि कई फिल्मों में नजर आए एक्टर मोहित बघेल (Mohit Baghel) ने हम सभी को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। मोहित लंबे वक्त से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। इलाज के सिलसिले में ही उन्हें मुंबई से मथुरा उनके घर लाया गया था, लेकिन किसे पता था कि महज 27 साल की उम्र में ही ये उभरता सितारा हम सभी को अलविदा कह जाएगा।

हाल ही में मोहित के खास दोस्त और एक्ट्रेस रश्मि देसाई(Rashami Desai) का कामकाज संभाल रहे संतोष गुप्ता ने एक इंटरव्यू में मोहित को लेकर कई खुलासे किए। संतोष ने बताया कि मोहित मेरा बहुत ही अच्छा और खास दोस्त था। मैंने ही उसे मुंबई बुलाया था और उसका पहला कॉमेडी शो छोटे मियां दिलवाया था, जिसमें वह फर्स्ट रनर अप रहा था। 

वो एक बेहद उम्दा कलाकार था ,जिसने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन ये बेहद दुखद है कि वो कैंसर से जूझ रहा था और हम सभी को छोड़कर चला गया। संतोष ने बताया कि मैंने उससे लगभग 15 दिन पहले ही बात की थी,जिसमें उसने बताया था कि कैंसर डायग्नोस( diagnosed) होने पर वह दिसंबर 2019 से ही अपने घर मथुरा में है। मथुरा में उसकी कई कीमो थैरेपी चल रही थी। मुझे नहीं पता था ये हमारी आखिरी बार बात साबित होगी।

संतोष ने आगे कहा कि मैं उसके जाने की खबर से पूरी तरह से टूट गया हूं। हम दोनों ने अपने करियर की शुरुआत लगभग साथ में ही की थी। वो काफी टैलेंटेड (Talented) एक्टर था जिसकी कमी कोई पूरी नहीं कर पाएगा।

आपको बता दें मोहित के निधन की जानकारी फेमस राइटर राज शांडिल (Raaj Shandilya) ने दी।राज ने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा - मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने कि, मैंने तुझसे कहा था ना, देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गई है, जल्दी से ठीक हो कर आजा, उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे। तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है, इसलिए अगली फिल्म के सेट पर तेरा इंतजार करूंगा और तुझे आना ही पड़ेगा। 

मोहित ने ना सिर्फ सलमान की फिल्म रेडी में काम किया था बल्कि जय हो में भी वो नजर आए थे ।मोहित जबरिया जोड़ी(Jabariya Jodi) में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणिति चोपड़ा के साथ भी दिखाई दिए थे। पूरी स्टारकास्ट के साथ मिलकर मोहित ने भी फिल्म का प्रमोशन किया था ।

खबरें तो ये भी थी कि मोहित यशराज बैनर की फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल में भी नजर आने वाले थे। दरअसल मोहित ने हाल ही में बंटी और बबली 2 का एक पोस्टर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था, मेरी अगली फिल्म। इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा रहा था कि मोहित का जलवा फिल्म में भी देखने को मिलता।बहरहाल बेहद कम उम्र में मोहित का इस तरह से चले जाना हर किसी को दुखी कर गया।

Next Story

Lockdown में काम ना मिलने से टीवी एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली !

single-post

By E24 May 26, 2020, 7:19 p.m. 1k

पूजा राजपूत-  लॉकडाउन में  काम ना मिलने की वजह से टीवी कलाकार  प्रेक्षा मेहता(Preksha Mehta) ने आत्महत्या कर ली है। इंदौर के बजरंग शहर की रहने वाली प्रेक्षा ने सोमवार रात अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी(Suicide) कर ली। प्रेक्षा लंहे वक्त से मुंबई(Mumbai) में रहकर अपना करियर बनाने की कोशिश कर रही थी। लेकिन लॉकडाउन(Lockdown) से पहले शूटिंग्स बंद किए जाने के बाद प्रेक्षा इंदौर लौट आई थी। हांलाकि जिस तरह से मुंबई में कोरोना वायरस के संक्रमित मामलों की संख्या में लगातार इज़ाफा हो रहा है, उसे देखकर प्रेक्षा को लगने लगा था कि अब उन्हें काम मिलने में काफी मुश्किल होगी। जिसके बाद से ही वो डिप्रेशन का शिकार हो रही थी। 

खबर है कि नाकामयाबी का डर और डिप्रेशन की वजह से ही प्रेक्षा ने यह कदम उठाया है। हाल ही में प्रेक्षा ने अपने वॉट्सएप स्टेट्स में भी अपने दर्द का खुलासा किया था। वॉट्सएप स्टेट्स में प्रेक्षा ने लिखा था ‘सबसे बुरा होता सपनों का मर जाना’।इंदौर पुलिस ने खुदकुशी का मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरु कर दी है। 

पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि खुदकुशी के पीछे नाकामयाब करियर का डर है, या फिर कोई और वजह है जिसने प्रेक्षा को ये कदम उठाने के लिए मजबूर कर दिया।

आपको बता दें कि प्रेक्षा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत अभिजीत वाडकर, संतोष रेगे और नगेंद्र सिंग राठौर के नाट्य ग्रुप ‘ड्रामा फैक्टरी’ से की थी। मंटो का लिखा नाटक ‘खोल दो’ प्रेक्षा का पहला नाटक था, जिसके बाद उन्होने खूबसूरत बह’, बूंदे, राक्षस, पार्टनर्स, अधूरी औरत जैसे नाटकों में भी काम किया था। अपने शानदार अभिनय के लिए प्रेक्षा ने कई अवॉर्ड्स भी जीते थे। 

प्रेक्षा को अभिनय के लिए तीन राष्ट्रीय नाट्य उत्सवों में फर्स्ट प्राइज़ मिला था, साथ ही  नाटक ‘सड़क के किनारे’ में भी जानदार अभिनय के लिए भी प्रेक्षा को अवॉर्ड मिले थे,सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाली क्राइम सीरिज़ ‘क्राइम पैट्रोल’ के कई एपिसोड्स में भी प्रेक्षा ने काम किया हुआ था। प्रेक्षा के परिवार का कहना है कि लॉकडाउन में काम बंद होने की वजह से वह कई दिनों से तनाव में थीं।

Next Story

बॉलीवुड के वो ब्रेकअप्स जिसकी बहुत चर्चा हुई, प्यार में हुई बहुत बदनामी !

single-post

By E24 May 26, 2020, 7:12 p.m. 1k

पूजा राजपूत- कहते हैं कि, प्यार का रिश्ता टूटने का दर्द ज़िंदगी भर रहता है। ब्रोकन रिलेशनशिप(Broken Relationship) को भुला पाना किसी के लिए भी आसान नहीं होता, खासतौर पर तब जब आप सेलीब्रिटी हों। टीवी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड (Bollywood), हमने सितारों के कई ब्रेकअप देखे हैं, कुछ लवस्टोरिज़(Love Stories) खामोशी के साथ खत्म हो जाती हैं, तो कुछ प्रेम कहानियां ऐसी हैं, जिनका अंत बेहद बदसूरत मोड़ पर हुआ। जब रिश्ता खत्म करने के साथ ही एक-दूसरे पर जमकर कीचड़ भी उछाला गया।

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) – कंगना रणौत(Kangana Ranaut)

ऋतिक और कंगना का ब्रेकअप अब तक से सबसे चर्चित और विवादित ब्रेकअप्स में से एक है। जो अदालत तक पहुंच गया था। कंगना ने ऋतिक पर उन्हें प्यार में धोखा देने का इल्ज़ाम लगाया था, वहीं ऋतिक रोशन ने इन इल्ज़ामों को कभी नहीं माना, उल्टा होने कंगना पर उनके नाम का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाकर मानहानि तक केस दर्ज करवा दिया था। बड़बोली कंगना और उनकी बहन रंगोली ने पूरे रोशन परिवार को इस जंग में घसीट लिया था। तकरीबन दो साल तक यह मुद्दा सुर्खियों में छाया रहा था। ऋतिक और सुज़ैन के तलाक की वजह भी कंगना को ही माना जाता है।

ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) – सलमान खान(Salman Khan)

1999 में फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शुटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय और सलमान खान करीब आए थे। दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे। लेकिन दो साल बाद ही हालात बिगड़ने लगे। साल 2002 में मीडिया के सामने ऐश ने सलमान पर उनके साथ मारपीट करने का इल्ज़ाम लगाया था। ऐश्वर्या को फीज़िकली और मैंटली परेशान करने के आरोप भी सलमान पर लगे। 2003 के आते-आते दोनों के रिश्ते में कभी खत्म ना होने वाली कड़वाहट आ गई थी। कहा गया कि सलमान के फोन कॉल रिसीव ना करने पर सलमान उन्हें खुदकुशी करने की धमकी तक देते थे, ऐश का करियर चौपट करने की कोशिश भी सलमान ने की थी। आज तक ऐश्वर्या सलमान को देखना पसंद नहीं करती हैं।

प्रीति जिंटा(Preity Zinta) – नेस वाडिया(Ness Wadia)

बिज़नेसमैन नेस वाडिया ना सिर्फ प्रीति जिंटा के लवपार्टनर थे बल्कि उनके बिज़नेस पार्टनर भी थे। प्रीती-नेस का रिश्ता चार साल तक बिल्कुल परफेक्ट था, लेकिन 2009 में खबर आई कि एक पार्टी में नेस ने प्रीति पर हाथ उठा दिया था, जिसके बाद से इनकी इक्वेशन बिगड़ने लगी, हांलाकि दोनों IPL टीम किंग्स इलेवन टीम में पार्टनर बने रहे। 2014 में प्रीति ने नेस के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए केस फाइल कर दिया। 2014 में टीम के क्वालिफाइंग मैच के दौरान भी नेस ने प्रीति के साथ काफी अभद्र भाषा का प्रयोग करके उन्हें सबके सामने ज़लील किया था। जिसके बाद इनका रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो गया था।

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) – रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor)

रणबीर कपूर और दीपिका पादूकोण की लवस्टोरी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत प्रेम कहानी थी, लेकिन जिस तरह से रणबीर ने दीपिका को धोखा दिया उसकी वजह से इनके नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। दीपिका ने रणबीर के प्यार में पड़कर घर बसाने तक के सपने देख लिए थे। दीपिका की गर्दन पर बना RK नाम का टैटू उनके सच्चे प्यार का गवाह बना। लेकिन दिलफेंक सांवरिया ने दीपिका को कटरिना कैफ के लिए धोखा दे दिया। अपने RK टैटू के साथ दीपिका अकेली रह गई थीं। इस ब्रेकअप की वजह से दीपिका डिप्रेशन की शिकार भी हो गई थीं।

अध्य्यन सुमन(Adhyayan Suman) – कंगना रणौत(Kangana Ranaut)

ऋतिक रोशन के प्यार में पड़ने से पहले कंगना रणौत ने एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्य्यन सुमन के साथ भी लव-स्टोरी जमाई थीं। लेकिन इसका अंत भी ब्रेकअप के साथ हुआ। कंगना जब ऋतिक पर उन्हें धोखा देने का इल्ज़ाम लग रही थीं, उनसे कानूनी जंग लड़ने की तैयारी कर रहीं थी, उसी दौरान अध्य्यन सुमन ने भी कंगना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। अध्य्यन ने आरोप लगाया कि कंगना ने कई बार उनकी पिटाई की थी। यहां तक कि कंगना पर काला जादू करने का इल्ज़ाम भी लगाया। अध्य्यन ने कहा कि काला जादू करते हुए कंगना ने उन्हें अपना गंदा खून भी पिलाया था। हांलाकि कंगना ने इस सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया था।

अरहान खान(Arhaan Khan) – रश्मि देसाई(Rashami Desai)

टेलीविज़न एक्टर्स अरहान खान और रश्मि देसाई का ब्रेकअप ड्रामा तो पूरे देश ने रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में देखा था। अरहान ने अपनी पहली शादी और एक बेटे की खबर से रश्मि को अनजान रखा था, जिसका खुलासा शो होस्ट सलमान ने शो के दौरान किया था। अरहान अपने परिवार के साथ रश्मि के फ्लैट में आकर रहने लगे थे, इस बात की खबर भी उन्होने रश्मि को नहीं दी थी। इसके बाद से ही रश्मि ने अरहान से ब्रेकअप कर लिया था। हाल ही में रश्मि के बैंक अकाउंट की डिटेल्स भी लीक हुई थीं, जिसमें अरहान के अकाउंट में लाखों रुपये ट्रांसफर होने की बात सामने आई थी। अरहान ने भी इल्ज़ाम लगाया था कि ये डिटेल्स रश्मि ने जानबूझ कर उन्हें बदनाम करने के लिए लीक करवाईं थी। 

अकांक्षा पुरी(Akanksha Puri) – पारस छाबड़ा(Paras Chhabra)

टीवी कपल अकांकक्षा पुरी और पारसा छाबड़ा भी अपनी लवी-डवी कैमेस्ट्री की वजह से चर्चा में बने रहते थे। लेकिन पारस के बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट बनकर आते ही इनकी रिश्ते की दरारें लोगों को साफ नज़र आने लगीं। घर के अंदर पारस कई बार अपनी गर्लफ्रैंड पर कीचड़ उछालते दिखे थे। यहां तक की माहिरा शर्मा के साथ नज़दीकि की वजह सवालों के घेर में आए पारस ने शो के दौरान ही अकांकक्षा से ब्रेकअप अनाउंस कर दिया था।

Next Story

ईद के मौके पर फैशन में किसने मारी बाजी ...

single-post

By E24 May 26, 2020, 7:09 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- देशभर में सोमवार को ईद (Eid) का त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। लॉक डाउन के कारण भले ही बॉलीवुड और टीवी सितारे बड़ी-बड़ी पार्टियों का हिस्सा ना बन पाए हो, लेकिन अपने परिवार के साथ ईद के जश्न को मनाने में इन सितारों ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। अब मौका खास था तो फिर बॉलीवुड और टीवी की हसीनाओं ने ऑडियंस को अपनी अदाएं दिखाने में भी कोई कमी नहीं रखी। तो आइए आज हम आपको इन्हीं हसीनाओं के आउटफिट्स के बारे में बताते हैं, दिखाते हैं आपके फेवरेट सितारों ने ईद के मौके पर कैसे अपने फैशन सेंस (Fashion sense) से सभी पर जादू चलाया।

जरीन खान- 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान(Zareen Khan) ने ईद की तैयारियां काफी दिन पहले ही शुरू कर दी थी। ईद से एक रात पहले भी जरीन हाथों में मेहंदी लगाती हुई नजर आई थी। ईद के दिन जरीन ने अपने लिए ऑरेंज कलर का सूट चुना।एंब्रॉयडरी(Embroidery) वाले सूट को जरीन ने ऑरेंज कलर के दुपट्टे के साथ पूरा किया। साथ ही सूट से मैचिंग इयररिंग्स(Earrings) भी पहने। इस दौरान जरीन सबकी निगाहें अपनी तरफ खींचने में कामयाब रही।

दीपिका कक्कड़- 

ससुराल सिमर का से ऑडियंस के दिलों में बसने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़(Dipika Kakkar) ने ईद के मौके पर ब्लैक कलर के ट्रेडिशनल अटायर (Traditional attire) को कैरी करना पसंद किया। उनके पति शोएब इब्राहिम(Shoyeb Ibrahim) इस दौरान उनके साथ ट्विनिंग करते हुए नजर आए। दीपिका ने ब्लैक सलवार सूट को दुपट्टे के साथ पूरा किया। ब्लैक और पिंक कलर कंबीनेशन वाले दुपट्टे के साथ अपने सूट को दीपिका ने पूरा किया।

हिना खान- 

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 11 से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान(Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मौका ईद का था तो हिना ने भी परिवार के साथ जश्न मनाया ।इस जश्न की पिक्चर और वीडियोस भी हिना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की । हिना ने इस खास मौके पर एथिनिक आउटफिट किया। बेबी पिंक और वाइट कुर्ते को लॉन्ग स्कर्ट के साथ हिना ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया । वाइट और सिल्वर कलर के फुटवियर और इसी कलर के इयररिंग के साथ हिना काफी जच रही थी। 

गौहर खान - 

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) भी ईद के मौके पर जश्न में डूबी नजर आई। इस खास मौके पर के गौहर के स्टाइलिश आउटफिट ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। गौहर ने लाइट पिंक और वाइट कलर का फ्रिल शरारा सूट पहना ।इस सूट पर गौहर ने पिंक कलर के दुपट्टे के साथ अपना लुक कंप्लीट किया ।गौहर ने अपने सभी फैंस को सोशल मीडिया के जरिए ईद की मुबारकबाद दी।

आमना शरीफ 

ईद के मौके पर आमना शरीफ भी गजब ढाती दिखीं। आमना ने पिंक कलर सा ट्रेडिशनल ड्रेस पहना। हमेशा की तरह यहां भी चमकती हुईं नजर आईं। 

Next Story

सोशल मीडिया पर मनीष पॉल मांग रहे हैं काम, शेयर की अपनी पोर्टफोलियो पिचर्स

single-post

By E24 May 26, 2020, 7:08 p.m. 1k

उमेश शुक्ला-  सुल्तान ऑफ स्टेज मनीष पॉल हमेशा से ही बुद्धिमत्ता की भावना से ओत-प्रोत व्यक्ति रहे हैं। मनीष ने हमेशा अपने अभिनय वन लाइनर और शानदार पंचों के साथ हमारे दिलों को चुराया है और इस लॉकडाउन के दौरान मनीष पॉल एक अद्भुत शॉर्ट फिल्म लेकर आए हैं। जो आपको स्क्रीन पर बांधे रखता है। शॉर्ट फिल्म को पूरी बॉलीवुड बिरादरी से सराहना मिली और इतना ही नहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी मनीष पॉल के इस बढ़िया काम की सराहना की है।

इस लॉकडाउन के दौरान मनीष ने तमाम ऐसे काम किये है जो वे करना चाहते थे । मनीष ने सिंगिंग से लेकर कूकिंग में सभी में हाथ आजमाया है । हाल ही में मनीष अपनी पत्नी के लिए ब्यूटीशियन भी बन गए और उनके आइब्रोज बनाये थे । आज मनीष ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है और पोस्ट के साथ अपने अलग अलग गेट अप में तस्वीरों को साझा किया है । यह पोस्ट साझा करते हुए मनीष अपने लिए काम तलाश रहे है, उन्होंने पोस्ट में अपना प्रोफाइल साझा करते हुए लिखा " नाम - मनीष पॉल , हाइट - ६ फ़ीट १/२ इंचेस।

 कॉम्प्लिकेशन - फेयर ।

मैं एक एक्टर हूं, होस्ट भी हूं ( आप पिचर्स ज़ूम करके देख सकते है) । लॉकडाउन खत्म होने के बाद में शूट करना चाहता हूं। मैं सेट पर सही टाइम पर आऊंगा न्यूनतम प्रवेश के साथ । में पूरे 12 घंटे दूंगा ( 1 घंटा एक्स्ट्रा भी चलेगा )। में अपना खाना भी घर से ही लाऊंगा और मेरा स्टाफ भी घर से ही खाना लाएगा । वैनिटी में फ्रूट भी नहीं चाहिए और ना ही बिस्कुट hahahaha, प्लीज् फील फ्री कांटेक्ट कर, फ़िल्मों के लिए, वेब शो, वेब सीरीज, रियलिटी शो, होस्टिंग इतना ही नहीं मुंडन होस्ट करने के लिए भी आप कांटेक्ट कर सकते है । जय माता दी । लेटस बाउन्स बैक । (फील फ्री मेसज करे कॉलेब्रेशन के लिए )

सभी को पता होगा कि कुछ समय पहले अभिनेत्री नीना गुप्ता ने काम न मिलने को लेकर एक पोस्ट किया था " मैं मुंबई में रहती हूं और काम करती हूं मे एक अच्छी एक्टर हु कुछ अच्छे पार्ट्स प्ले करना चाहती हु । नीना गुप्ता के इस पोस्ट के बाद उन्हें फिर से बॉलीवुड में काम मिलना शुरू हुआ और उनकी बॉलीवुड में सेकंड इनिंग्स शुरू हुई । देखा जाए तो मनीष ने बड़े ही दिल से हल्के फुल्के अन्दाज में काम मांगा है।

 अब ये देखना होगा कि मनीष के इस पोस्ट को कितने निर्माता या निर्देशक गंभीरता से लेंगे या मजाक में । मनीष का यह पोस्ट सभी को बहुत पसंद आया है और मनीष के इस मस्ती भरे पोस्ट से सभी हंसे जा रहे है । मनीष फिलहाल फिल्पकार्ट का ऑनलाइन शो क्या बोलती पब्लिक होस्ट कर रहे है और सभी का मनोरंजन कर रहे है।