single-post

एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं सिडनाज, इस शख्स ने किया खुलासा

बिग बॉस के घर से शुरू हुआ सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla ) और शहनाज़ गिल (Shehnaz Gill ) के प्यार का सफर शो के ख़त्म होने के बाद भी दर्शकों के बीच सुर्ख़ियों में है। शो में इस कपल के प्यार, ड्रामा और लड़ाई -झगडे को भी फैंस ने खूब पसंद किया।

March 24, 2020, 3:06 p.m. By E24

बिग बॉस के घर से शुरू हुआ सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla ) और शहनाज़ गिल (Shehnaz Gill )  के प्यार का सफर शो के ख़त्म होने के बाद भी दर्शकों के बीच सुर्ख़ियों में है। शो में इस कपल के प्यार, ड्रामा और लड़ाई -झगडे को भी फैंस ने खूब पसंद किया। जहां एक तरफ शहनाज़ इस प्यार को लेकर खुले आम बोलती नज़र आती हैं वहीं दूसरी और सिद्धार्थ इस बारे में सिर्फ जस्ट फ्रेंड्स तक बोलते दिखाई देते हैं। 

इन दोनों को लेकर दिए बयान से एक अलग ही बज्ज (Buzz) बनता हुआ नज़र आ रहा है। बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके सिंगर अबू मलिक ने एक बयान देते हुए कहा कि दोनों ही एक-दूसरे से गहरे प्यार में हैं। दोनों बेहद प्यार करते हैं और जितना जनता जानती है। उससे भी कहीं ज्यादा प्यार में हैं ये दोनों। 

साथ ही अबू ने ये भी कहा कि इससे ज्यादा वो इस बारे में नहीं बोल सकते लेकिन वो आगे इस बारे में जरूर बताएंगे और फोटोज भी शेयर करेंगे। इस बात को पूरा करते हुए अबू ने यह भी बताया कि शहनाज़ और सिद्धार्थ ने उनके एक गाने में साथ काम करने के लिए भी हां कर दी है। दोनों मुझे एक सीनियर की तरह समझते हैं और मेरे बहुत करीब भी हैं।

हालांकि, अब दोनों के रिश्ते को लेकर जब तक कोई ऑफिसियल सूचना नहीं आती तब तक सिर्फ उम्मीद ही लगाई जा सकती हैं कि दोनों के रिश्ते में सब सही ही रहे और फैंस इनके प्यार भरे अंदाज़ को यूं ही देखते रहे। आज इस कपल का पहला गाना रिलीज हुआ है।  इस गाने का नाम है भुला दूंगा। 

03 मिनट 24 सेकंड का ये गाना आपको इमोशनल कर देगा। गाने में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन बाद में दोनों के बीच दूरियां आ जाती हैं। जिसके बाद सिद्धार्थ शहनाज के साथ बिताए पलों को याद कर रोते हैं। गाने में दोनों के बीच कई रोमांटिक सीन भी हैं।